scriptजबलपुर में दो साल की बच्ची से दरिंदगी, दर्द से चिल्लाती बच्ची की कर दी हत्या | 2 year old baby rape and murder in jabalpur | Patrika News

जबलपुर में दो साल की बच्ची से दरिंदगी, दर्द से चिल्लाती बच्ची की कर दी हत्या

locationजबलपुरPublished: Sep 22, 2020 02:14:00 pm

Submitted by:

Lalit kostha

आइजी भगवत सिंह चौहान ने घटनास्थल का दौरा किया
 

murder.jpg

murder for property dispute in jabalpur, mp crime news

जबलपुर। मां-पिता के बीच से 17 सितम्बर की रात दो साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दरिंदगी के बाद हत्या की गई थी। शार्ट पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने अपहरण, हत्या के साथ बलात्कार, पॉक्सो एक्ट की धारा बढ़ाई है। इस सनसनीखेज वारदात को एसआइटी की टीम सुलझा नहीं पाई है। वहीं, सोमवार को आइजी भगवत सिंह चौहान ने घटनास्थल का दौरा किया और पीडि़त परिवार से मिले। आरोपी पर घोषित इनाम की राशि 10 हजार से बढ़ाकर 20 हजार की गई है।

आइजी चौहान सोमवार को एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल, एएसपी क्राइम गोपाल खंडेल के साथ वारदात स्थल पहुंचे, जहां 18 सितम्बर को बच्ची का शव मिला था। वहां से बच्ची के पिता से मिलने घर गए। आइजी चौहान ने बताया कि बच्ची के पिता का हाइवे से लगी पंक्चर बनाने की दुकान है। 17 सितम्बर को वह तिलहरी से पत्नी व बेटी संग दोपहर में लौटा था। रात में 11.30 बजे परिवार के लोग सो गए थे। देर रात ढाई बजे पत्नी की नींद टूटी, तो उनकी बच्ची गायब थी।

दो बाइक की टक्कर में दो घायल
मझौली थानांतर्गत दौरा नदी बचैया के पुल पर रविवार रात दो बाइक की टक्कर में दो लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार पठानी मोहल्ला निवासी शहनशाह ने बताया कि वह रविवार को भतीजे जाफिर शाह के साथ एक बाइक पर और दूसरी बाइक पर उसका बेटा नाजिर शाह और दोस्त नरेंद्र सिंह बहोरीबंद रिश्तेदारी गए थे। वहां से रात में लौट रहे थे। दौरा नदी बचैया मेन पुल रोड पर पीछे से एक बाइक एमपी 20 एनसी 6772 का चालक आया और उसने नरेंद्र सिंह की बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में नरेंद्र और उसका बेटा नासिर शाह घायल हो गए। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चार दिन बाद भी हाथ खाली
बच्ची के साथ हुई वारदात को लेकर पूरे शहपुरा क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है। जघन्य वारदात के खुलासे के लिए 50 के लगभग पुलिस कर्मियों की अलग-अलग टीम पिछले चार दिन में 30 से अधिक संदेहियों से पूछताछ कर चुकी है। लेकिन, अब तक ऐसा कोई क्लू पुलिस नहीं ढूंढ़ पाई, जिससे आरोपी के गर्दन तक उसके हाथ पहुंच सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो