scriptनुकीले पत्थर से युवक की हत्या, पहचान नहीं | A young man is killed by a sharp stone, not identified | Patrika News
जबलपुर

नुकीले पत्थर से युवक की हत्या, पहचान नहीं

बरगी थानांतर्गत चूल्हागोलाई से मंडला बायपास स्थित नवोदय स्कूल के पास नहर रोड पर मिली लाश

जबलपुरOct 10, 2020 / 10:34 am

santosh singh

murder.jpg

A young man is killed by a sharp stone, not identified

जबलपुर। बरगी थानांतर्गत चूल्हागोलाई से मंडला बायपास स्थित नवोदय स्कूल के पास नहर रोड पर शुक्रवार सुबह साढ़े आठ बजे के लगभग हत्या कर फेंके गए एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के सिर पर किसी नुकीले पत्थर से वार कर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। युवक की पहचान नहीं हो पायी है। उसकी उम्र 28 से 30 वर्ष के बीच होगी। घटनास्थल पर चार पहिया वाहन के पहियों के निशान मिले हैं। पुलिस ने हत्या और शव छिपाने का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
ढाबा के चौकीदार ने देखी सबसे पहले लाश-
बरगी टीआई शिवराज सिंह ने बताया कि महेश्वर ढाबा में चौकीदारी करने वाले रमेश यादव सुबह नाले की ओर निस्तार करने निकला था। युवक की लाश देख उसने ढाबा मालिक रमेश यादव, सरपंच मोहन यादव, मुन्ना यादव और कोटवार के बेटे को खबर दी। इसके बाद सुबह 8.00 बजे उक्त लोगों ने डायल-100 पर युवक के शव पड़े होने की सूचना दी। युवक की पहचान के लिए सीमावर्ती जिलों सहित प्रदेश भर के पुलिस ग्रुपों में फोटो भेजी गई है। युवक ने जामुनी शर्ट और नीला जींस पहन रखा था। उसके पास से मोबाइल या पहचान सम्बंधी कोई कागज नहीं मिले। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हत्यारों ने उसका मोबाइल कहीं और फेंक दिया होगा या रख लिया होगा।
घटनास्थल पर बिखरा है खून-
युवक के सिर पर जिस तरह के चोट मिले हैं, उससे साफ है कि उसकी हत्या किसी नुकीले पत्थर से की गई होगी। आसपास बड़ी संख्या में क्रेशर स्टोन संचालित हैं। पुलिस ने वहां भी युवक की पहचान की कोशिश कराई। पूछताछ में पता चला है कि रात में वहां एक काली कार देखी गई थी। पुलिस की पहली कोशिश काली कार और युवक की पहचान करने की है। मौके पर एएसपी शिवेश सिंह बघेल, सीएसपी रवि सिंह चौहान, एफएसएल और डॉग स्क्वॉड टीम पहुंची थी।
उधर, हनुमानताल तालाब में मिली लाश की पहचान नहीं हो पायी
हनुमानताल थाने के सामने तालाब शुक्रवार सुबह 40 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिली। मृतक की पहचान नहीं हो पायी है। पुलिस के अनुसार मृतक के शरीर पर चौकड़ी शर्ट, व काला पेंट पहने था। उसके एक पैर में चप्पल और दूसरे पैर की चप्पल गायब थी। सुबह तालाब की सफाई करने पहुंचे कर्मियों ने सबसे पहले लाश देखी और पुलिस को खबर दी। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की बात कही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो