B-Day: यहां जन्में थे एक्टर अर्जुन रामपाल , सुजैन से है गहरी दोस्ती


जबलपुर। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। हम आपको बतां दें कि कम वक्त में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाले इस एक्टर का जबलपुर शहर से गहरा नाता है। अर्जुन रामपाल का जन्म मध्यप्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में 26 नवंबर 1972 को हुआ था। मॉडल, एक्टर और प्रोड्यूसर अर्जुन रामपाल लाखों फेंस आज उनका जन्मदिन मना रहे हैं। 

काटा जाता है केक
अर्जुन रामपाल के फेंस की शहर में कमी नहीं है। कई तो उनके जन्मदिन पर खासतौर पर केक काटकर मनाते हैं। बरगी निवासी मिथलेश वैसे तो साधारण व्यवसायी हैं, लेकिन अर्जुन की कोई नई फिल्म रिलीज होते ही फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए टिकट बुक कराते हैं।


अर्जुन रामपाल का जीवन
अर्जुन रामपाल के पिता का नाम अमरजीत रामपाल और मां का नाम ग्वेन रामपाल है। उनका जन्म तो जबलपुर, मध्यप्रदेश में हुआ था पर पढ़ाई तमिलनाडु के कोडाइकनाल इंटरनेशनल स्कूल में हुई थी। स्कूली पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने दिल्ली के हिन्दू कॉलेज से स्नातक की शिक्षा पूरी की। अभिनेत्री किम शर्मा उनके रिश्ते की बहन हैं।


अर्जुन रामपाल ने पूर्व मिस इंडिया और सुपर मॉडल मेहर जेसिया से शादी की है। अर्जुन रामपाल के दो बच्चे हैं जिनके नाम महिका और मायरा हैं। आजकल उनकी एक कंपनी है जो देश में होने वाले बड़े-बड़े आयोजनों जैसे आईपीएल, फिल्म लांचिग पार्टी और एफ वन रेस के बाद की पार्टियों को आयोजित करती है। उनकी कंपनी का नाम एलएपी यानि लाऑंग एंड पार्टी है।   

शहर आते-आते रह गए
फिल्म राजनीति की शूटिंग के दौरान अर्जुन रामपाल के आने की चर्चाएं शहर में हो रही थीं, लेकिन किन्ही कारणों से शूटिंग का स्थान परिवर्तित कर दिया गया और अर्जुन शहर आते-आते रह गए। आपको बतां दें कि फिल्म की शूटिंग के सिलसिल में अर्जुन के आगमन की खबरों ने शहरवासियों में काफी उत्साह भर दिया था। वे उस अभिनेता को नजदीक से देखने के लिए लालायित थे जिसने जबलपुर में ही जन्म लिया है। अर्जुन रामपाल ने साल 2010 में आई इसी फिल्म राजनीति से सबको प्रभावित किया। इस फिल्म के लिए उन्हें आइफा अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था।


हाल ही में ऋतिक रोशन फिल्म मोहनजोदड़ो की शूटिंग के लिए जबलपुर आए थे। अर्जुन ऋतिक की पत्नी सुजैन के काफी नजदीकी मित्र बताए जाते हैं। ऋतिक-सुजैन की तलाक की चर्चाओं के बाद बीते दिनों कई पार्टियों में दोनों की तस्वीरें भी एक साथ सामने आईं थीं।
Show More
Abha Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned