scriptखूबसूरती के जाल में फंसाकर रचाती है शादी, फिर लुटेरी दुल्हन बन कर देती है ससुराल को कंगाल | beautiful and hot dulhan marriage rajasthan, looteri dulhan story hind | Patrika News

खूबसूरती के जाल में फंसाकर रचाती है शादी, फिर लुटेरी दुल्हन बन कर देती है ससुराल को कंगाल

locationजबलपुरPublished: Oct 03, 2020 12:55:04 pm

Submitted by:

Lalit kostha

खूबसूरती के जाल में फंसाकर रचाती है शादी, फिर लुटेरी दुल्हन बन कर देती है ससुराल को कंगाल
 

dulhan.jpg

hot dulhan

जबलपुर। राजस्थान के बारां जिले में शहर की एक युवती की शादी और फिर जेवर आदि समेट कर फरार होने के बाद दोनों की तलाश में पुलिस जबलपुर पहुंची। पुलिस के हाथ न युवती लगी और न शादी कराने वाला बिचौलिया आया। हालांकि, प्रकरण में नया मोड़ सामने आ गया। पता चला कि युवती को भी बिचौलिए ने धोखे में रखकर शादी कराई थी।

युवती और शादी कराने वाले बिचौलिए के खिलाफ प्रकरण दर्ज
शादी के बाद जेवर समेट कर राजस्थान से भाग आई दुल्हन, पुलिस को तलाश

माढ़ोताल टीआई रीना पांडे ने बताया कि चार दिन पहले राजस्थान के बारां जिले से एसआई बनवारी लाल सहित तीन सदस्यीय टीम आई थी। टीम को वहां दर्ज 420, 406 भादवि के प्रकरण में प्रभात नगर कठौंदा सूरतलाई निवासी महिला व विपिन ठाकुर की तलाश है। विपिन की मध्यस्थता से महिला की शादी बारां निवासी युवक से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद महिला वहां से जेवर आदि लेकर फरार हो गई। इसी प्रकरण में मामला दर्ज हुआ था।

चौंकाने वाला खुलासा : राजस्थान की पुलिस के यहां आने के बाद पता चला कि महिला भी मामले की पीडि़त है। उसे झांसे में रखकर लडक़े के बारे में झूठ बोलकर जयपुर में शादी कराई गई थी। विपिन ठाकुर के बारे में पता चला कि वह मैरिज ब्यूरो चलाता है। उसने कई युवतियों को झांसे में रखकर इसी तरह वहां शादी कराई है। इसके एवज में वह दोनों ओर से पैसे ऐंठता है। यहां तक कि उसने राजस्थान, हरियाणा व पंजाब में कई युवतियों की शादी कराई है। इन प्रदेशों में शादी कराने के नाम पर मुंहमांगी कीमत मिलती है। पुलिस सूत्रों की मानें, तो माढ़ोताल में प्रधान आरक्षक के पद पर कार्यरत एक कर्मी ने विपिन को राजस्थान पुलिस के आने की सूचना लीक की थी। इसी के चलते वह और महिला राजस्थान पुलिस के हाथ नहीं लगी। प्रधान आरक्षक को ही टीम के साथ कठौंदा भेजा गया था। सीएसपी रोहित काशवानी ने मामले की जांच कराने की बात कही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो