scriptकॉलेज की लड़कियों को शादी का झांसा देकर करते हैं ये गंदा काम | beautiful college girls blackmailing videos, lover cheats | Patrika News

कॉलेज की लड़कियों को शादी का झांसा देकर करते हैं ये गंदा काम

locationजबलपुरPublished: Jun 05, 2019 12:49:48 pm

Submitted by:

Lalit kostha

कॉलेज की लड़कियों को शादी का झांसा देकर करते हैं ये गंदा काम

कॉलेज की लड़कियों को शादी का झांसा देकर करते हैं ये गंदा काम

कॉलेज की लड़कियों को शादी का झांसा देकर करते हैं ये गंदा काम

जबलपुर। कॉलेज की खूबसूरत लड़कियों को पहले अपनी मीठी बातों में फंसाना, फिर उनसे झूठा प्यार दिखाना। इसके बाद शारिरिक संबंध बनाकर उनके अंर्तरंग वीडियो फोटो निकालना। इसके बाद शुरू होता है असली खेल ब्लैकमेलिंग का। जिसमें छात्राएं अपने प्रेमियों से मिले फरेब से खुद को ठगा महसूस करती हैं, वे परिवार की लाज बचाने के चक्कर में घर का पैसा इन्हें देने पर मजबूर हो जाती हैं।

ये है मामला-
जबलपुर शहर में इन दिनों एक ऐसा गिरोह सक्रिय है जो कि पहले तो भोली भाली कॉलेज छात्राओं से दोस्ती करते है और फिर अपनी दोस्ती को मजबूत करते हुए विवाह करते है और फिर जब विवाह हो जाता है तो युवती से अच्छी खासी रकम की मांग करते है। जबलपुर एएसपी के पास एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि राहुल चौबे नाम का युवक अपने दो अन्य दोस्तो के साथ मिलकर पहले तो उससे दोत्ती की ओर फिर बाद में प्यार का नाटक करते हुए उससे विवाह रचाया ओर कुछ दिन अपने साथ रखकर रु की मांग करना शुरू कर दिया।ऐसे में जब युवती ने रु देने से मना कर दिया तो उसे छोडकऱ किसी दूसरी युवती की तलाश में जुट गए।

 

beautiful <a  href=
college girls blackmailing videos, lover cheats, beautiful college girls, college girls love affair, College girl love story video, College Ki Cute Love Story, College ki cute ladki se pyaar, sabse sundar ladki se pyar kaise kare, ladki ko impress kaise kare fb par” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/05/22/rape1_4668337-m.jpg”>

एसपी कार्यालय पहुँची 22 साल की युवती ने शिकायत दर्ज कराई की राहुल चौबे जो कि उसका पुराना दोस्त था। अब जबकि युवती का विवाह हो गया तो बार बार उसे धमकी देकर अपने साथ शादी करने को मजबूर किया। जब युवती ने राहुल की बात मानकर उससे विवाह कर लिया तो कुछ दिन बाद उससे भी रुपए की डिमांड करना शुरू कर दी। युवती की माने तो आरोपी युवक राहुल अपने दोस्तों के साथ मिलकर बड़े घरों की कई लड़कियों को अपने जाल में फ़सा रखा है। इधर युवती की शिकायत पर एएसपी डॉ संजीव ने अधारताल थाना प्रभारी को जांच के निर्देश दिये है। हम आपको बता दे कि राहुल चौबे ओर उसके साथी साइट साइड के जरिये भी कई युवती से दोत्ती के जरिये रुपए ले चुके है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो