scriptगांव की लडक़ी ने प्यार करने से कर दिया इंकार, युवक ने फेसबुक पर डाल दी गंदी फोटो | beautiful village girl objectionable photos viral on facebook fake ID | Patrika News

गांव की लडक़ी ने प्यार करने से कर दिया इंकार, युवक ने फेसबुक पर डाल दी गंदी फोटो

locationजबलपुरPublished: Aug 29, 2020 12:02:50 pm

Submitted by:

Lalit kostha

गांव की लडक़ी ने प्यार करने से कर दिया इंकार, युवक ने फेसबुक पर डाल दी गंदी फोटो
 

beautiful college girl objectionable photos viral on facebook fake ID

beautiful college girl objectionable photos viral on facebook fake ID

जबलपुर। इकतरफा प्रेम के चलते युवकों में मानसिक विकृता देखी जा रही है। पिछले एक हफ्ते में ऐसे आधा दर्जन मामले सामने आ चुके हैं जहां युवती के इंकार या शादी नहीं करने पर प्रेमी युवकों ने सोशल मीडिया पर बदनाम करने की कोई कसर नहीं छोड़ी। उनके निजी जिंदगी के फोटो, वीडियो फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर पोस्ट कर दिए। उन्हें बदनाम कर हर हाल में पाने के लिए ये सब कदम प्रेमी युवकों द्वारा उठाए गए हैं। ताजा मामला सिहोरा के गांव की एक सुंदर लडक़ी का है।

साइबर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
फर्जी फेसबुक आइडी से युवती को किया बदनाम

सिहोरा थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले युवक के प्रेम प्रस्ताव को युवती ने नहीं माना, तो वह उससे रंजिश रखने लगा। युवती की फेसबुक पर फर्जी आइडी बनाकर अभद्र फोटो पोस्ट करने लगा। युवती के भाई को सोशल मीडिया के जरिए उसके लिए अभद्र मैसेज भेजने लगा। परेशान होकर पाटन थाना क्षेत्र निवासी युवती ने साइबर पुलिस में उसके फोटो और नाम का दुरुपयोग कर फेसबुक आइडी बनाने और बदनाम करने की शिकायत की। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
जांच में पता चला कि सिहोरा के बिछिया-खितौला निवासी अमन दाहिया ने फर्जी आइडी बनाई है। निरीक्षक हरिओम दीक्षित, डीएसपी पंकज साहू, आरक्षक आसिफ खान की टीम ने छानबीन की, तो पता चला कि फर्जी आइडी बनाने के बाद से आरोपी बार-बार मोबाइल नम्बर और फोन बदल रहा है। इस दौरान उसकी लोकेशन सूरत में मिली। कुछ दिन पहले गांव लौटने की सूचना मिली। गुरुवार को दबिश देकर आरोपी को उसके एक रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से मोबाइल जब्त किया गया। आरोपी ने बताया कि वह युवती को पसंद करता था। उसने बात नहीं मानी, तो उसकी फर्जी फेसबुक आईडी बनाई। भाई समेत अन्य परिजन को मैसेज किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो