scriptपुर्व मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता की प्रोफेसर बेटी ने किया सुसाइड, लगाई फांसी | BJP leader moti kashyap daughter tripti Patle committed sucide | Patrika News
जबलपुर

पुर्व मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता की प्रोफेसर बेटी ने किया सुसाइड, लगाई फांसी

पूर्व मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता मोती कश्यप की बेटी प्रोफेसर तृप्ति पटले ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

जबलपुरJan 07, 2022 / 09:31 pm

Faiz

News

पुर्व मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता की प्रोफेसर बेटी ने किया सुसाइड, लगाई फांसी

जबलपुर. मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता मोती कश्यप की बेटी ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। सूचना मिलते ही आधारताल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, आत्महत्या करने के कारण का अबतक कोई खुलासा नहीं हो सका है।


सूचना के बाद परिवार के लोग भी घटना स्थल वाले घर पहुंच गए हैं। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के लिए ये जांच का विषय बना हुआ है कि, 42 वर्षीय तृप्ति पटले ने आखिर आत्महत्या क्यों की है। जानकारी के मुताबिक, पूर्व मंत्री की बेटी तृप्ति पटले शाहपुरा में प्रोफेसर के पद पर पदस्थ थी। पुलिस ने उनके घर वालों से भी इस संबंध में पूछताछ की है कि, आखिरकार ऐसी क्या वजह रही कि, अचानक से उन्होंने आत्महत्या करने का कदम उठा लिया।

 

यह भी पढ़ें- सूदखोरों से परेशान महिला ने खाया जहर, 1 लाख के कर्ज पर मांगे थे 10 लाख ब्याज


भाजपा नेता मोती कश्यप भी पहुंचे मौके पर

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री मोती कश्यप को जैसे ही जानकारी लगी कि उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है वह भी मौके पर पहुंच गए हैं, फिलहाल आधारताल थाना पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। फिलहाल, मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

उर्फी जावेद के ये लुक्स देखकर आप भी रह जएंगे हैरान- देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86shqo

Home / Jabalpur / पुर्व मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता की प्रोफेसर बेटी ने किया सुसाइड, लगाई फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो