ब्लैकमेलः 17 लाख नहीं देने पर कोरियोग्राफर युवती की तस्वीरें की वायरल

- मुंबई में डांस कोरियोग्राफर है युवती
- ब्लैकमेल कर चार लाख लिये
- आरोपी और उसकी मां ने मांगे थे 17 लाख रुपए
- सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

By: Hitendra Sharma

Updated: 16 Feb 2021, 09:04 AM IST

जबलपुर. मुंबई में डांस कोरियोग्राफी करने गई युवती को सोशल मीडिया पर दोस्ती करना भारी पड़ गया। इंस्ट्राग्राम के माध्यम से एक युवक से दोस्ती होने के बाद बात शादी तक पहुंच गई। युवक ने खुद को रईस घर का बताकर युवती को झांसा देता रहा। जब उसकी हकीकत सामने आई तो युवती ने शादी से इनकार किया, फिर उसके बाद शुरु हुआ ब्लैकमेलिंग का सिलसिला। युवक के साथ उसकी मां भी भी इस खेल में शामिल हो गई और उसके एक्स बॉय फ्रेन्ड के साथ की तस्वीरें वायरल कर दीं। अब आरोपी 17 लाख रुपए और मांग रहे है।

बताया था बिजनेस
युवती ने रविवार को संजीवनी नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि युवती मुंबई में कोरियोग्राफर थी। इस दौरान इंस्ट्राग्राम के माध्यम से उसकी पहचान 16 फरवरी 2020 को साईं सूर्या से हुई। उसने खुद को बिजनेस मैन बताया और शादी का प्रस्ताव रखा। यह भी कहा कि वह जल्द ही इंदौर में घर लेने वाला है। इस पर युवती के घर वालों ने साईं को उसके परिजन से मिलवाने की बात कही। लेकिन, बाद में पता चला कि साईं बिजनेस मैन नहीं है। वह बेंगलूरु में किराए के मकान में रहता है।

पुलिस के अनुसार साईं सूर्या ने युवती के फोन से उसके और उसके एक्स बॉय फ्रेन्ड की तस्वीरें निकाल ली। उसके बाद उसे वायरल करने की धमकी देते हुए रुपयों की मांग की। युवती ने उसे चार लाख 30 हजार रुपए दिए। लेकिन, सूर्या और उसकी मां नाग लक्ष्मी ने उक्त फोटो को वायरल करना शुरू कर दिया। अब दोनों युवती से 17 लाख रुपए मांग रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned