दुल्हन मेकअप टिप्स: ये मेकअप देगा सेलिब्रिटीज जैसा लुक, पूरी बारात देखती रह जाएगी चेहरा

दुल्हन मेकअप टिप्स: ये मेकअप देगा सेलिब्रिटीज जैसा लुक, पूरी बारात देखती रह जाएगी चेहरा

 

By: Lalit kostha

Updated: 22 Jan 2020, 02:30 PM IST

जबलपुर। सेलिब्रेटीज का मेकअप और उनका डे्रसिंग स्टाइल हमेशा से सिटी गल्र्स और लेडीज के बीच डिमांडिंग होता है। वे कभी उनके फैशन सेंस को फॉलो करती हैं, तो कभी उनके ड्रेसिंग स्टाइल की कायल हो जाती है। इसके बाद वे भी सेम पैटर्न में ही डे्रसेज और फैशन को फॉलो करना चाहती हैं। यही वजह है कि ईयर 2020 के लिए सिटी ब्यूटीशियिन न्यू फैशन ट्रेंड को खुद भी फॉलो करते हुए शहरवासियों को भी करवाना चाहती हैं। ऐसे में ईयर 2020 के लिए इस बार सब्यासाची लुक ब्यूटीशियन द्वारा सिटी गल्र्स और लेडीज को दिया जाएगा।

सिटी ब्यूटीशियन कर रही हैं इस साल के लिए नए तरह के एक्सपेरीमेंट
वेडिंग सीजन के साथ सालभर मिलेगा ब्राइड्स को सब्यासाची फ्लावरी लुक
सेलिब्रेटीज लुक पर होगा फोकस, इस मेकअप में फ्लॉवरी लुक दिया जा रहा है

 

bridal makeup

ब्राइड्स की पहली पसंद
सिटी में वेडिंग सीजन एक बाद फिर से शुरू हो चुका है। ऐसे में सिटी ब्राइड्स को सब्यासाची लुक पसंद आ रहा है। यह लुक अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण द्वारा कैरी किया जा चुका है। वेडिंग के दौरान उन्होंने इस लुक को कैरी किया था, जिसके चलते अब सिटी ब्यूटीशियन भी ब्राइड्स के लिए इस तरह के लुक पर काम कर रही हैं।

फ्लॉवरी लुक मिलता है
सिटी ब्यूटीशियन का कहना है कि सब्यासाची लुक में ब्राइड्स को फ्लॉवरी लुक दिया जाता है। इसके लिए लहंगों का शेड्स भी पेस्टल हो जाता है। इसके बाद एक्सेसरीज के लिए भी पिंक एंड रेड फ्लॉवर वाली ज्वैलरी का इस्तेमाल किया जाता है। ब्यूटीशियन का कहना है कि इस तरह का लुक सिटी ब्राइड्स को साल भर के वेडिंग सीजन में मिलने वाला है।

 

 

Bridal Makeup
IMAGE CREDIT: patrika

रिलेटेड मेकअप भी
सब्यासाची फ्लॉवरी लुक में सिर्फ एक्सेसरीज ही नहीं, बल्कि रिलेटेड आई-मेकअप भी किया जाता है। इसमें ब्राइड्स का मेकअप भी काफी सिम्पल रहता है, ताकि सिर्फ डे्रसेज और फ्लॉवरी एक्सेसरीज से उनकी खूबसूरती को बढ़ाया जा सके। इसके खासतौर आई-मेकअप खास होता है, जिसे पिंक और अदर शेडो के कॉम्बीनेशन के जरिए आंखों को अट्रैक्टिव दिखाया जाता है।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned