Yogi Adityanath की राह पर CM Shivraj Singh गुंडों की सफाई का अभियान जारी - देखें वीडियो

2.50 करोड़ की दुकानों पर चला बुलडोजर, दबंगों की निकली हवा

By: Lalit kostha

Published: 30 Dec 2020, 11:42 AM IST

जबलपुर। उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जैसे माफिया पर सख्त कार्रवाई की है, उसी की तर्ज पर मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी चल रहे हैं। माफिया के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में करोड़ों की शासकीय भूमि तो कब्जा मुक्त हो रही है, साथ ही दबंगों की हवा भी निकाल दी है। शहर के नामी बदमाशों का रसूख जमींदोज किया जा रहा है। ये कार्रवाई निरंतर जारी है। माफिया के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत सिंधी केम्प में जिला प्रशासन की पुलिस और नगर निगम के साथ कार्यवाही की जा रही है। एसडीएम आधारताल ऋषभ जैन के साथ भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद।

 

कार्यवाही के तहत सिंधी कैम्प भान तलैया स्थित ग्राम गोहलपुर तहसील आधारताल अंतर्गत भूमि खसरा नम्बर 353 354 रकबा 0.747 हे. पर शराब एवं नशा माफिया शेखर सोनकर का बिना अनुमति के अनाधिकृत रूप से निर्मित भवन व दुकान कीमत लगभग 1.50 करोड़ रुपये को आधारताल अनुभाग के एसडीएम ऋषभ जैन तहसीलदार राजेश सिंह, नायब तहसीलदार संदीप जयसवाल दिलीप चौरसिया की उपस्थिति में नगरनगर निगम व पुलिस बल सदस्यों की टीम द्वारा तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है। मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमार भी मौजूद हैं।

 

mafia_01.jpg

नायब तहसीलदार संदीप जायसवाल के अनुसार कार्यवाही के तहत सिंधी कैम्प भान तलैया स्थित ग्राम गोहलपुर तहसील आधारताल अंतर्गत भूमि खसरा नम्बर 353 एवं 354 रकबा 0.747 हे. पर शराब एवं नशा माफिया शेखर सोनकर का बिना अनुमति के अनाधिकृत रूप से निर्मित भवन व दुकान कीमत लगभग 1.50 करोड़ रुपये को आधारताल अनुभाग के एसडीएम ऋषभ जैन, तहसीलदार राजेश सिंह, नायब तहसीलदार संदीप जयसवाल एवं दिलीप चौरसिया की उपस्थिति में नगर नगर निगम व पुलिस बल सदस्यों की टीम द्वारा तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है। मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमार भी मौजूद हैं।

 

mafia_02.jpg

एसडीएम आधारताल ऋषभ जैन के मुताबिक कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देशानुसार की जा रही इस कार्यवाही के तहत शेखर सोनकर के सिंधी केम्प क्षेत्र में ही स्थित दो अन्य अवैध निर्माणों पर भी आज कार्यवाही की जायेगी। आज दूसरी कार्यवाही में ग्राम गोहलपुर के खसरा नम्बर 344 की करीब 3000 वर्गफुट भूमि पर शेखर सोनकर द्वारा किये गये लगभग 1 करोड़ रुपये के अवैध निर्माण को जेसीबी मशीनों से ध्वस्त किया जा रहा है ।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned