scriptकांग्रेस नेताओं ने पत्नियों के लिए मांगा टिकट, कार्यकर्ताओं को नहीं मिलेगी पार्षद की टिकट! | Congress leader wants tickets for wives in municipal election | Patrika News

कांग्रेस नेताओं ने पत्नियों के लिए मांगा टिकट, कार्यकर्ताओं को नहीं मिलेगी पार्षद की टिकट!

locationजबलपुरPublished: Feb 14, 2021 03:11:06 pm

Submitted by:

Lalit kostha

नेताओं ने परिवार की महिलाओं के लिए मांगा टिकट

congress.jpg

Congress leader wants tickets for wives in municipal election

जबलपुर। कांग्रेस के नेताओं ने एक बार फिर पार्टी कार्यकर्ताओं को दरकिनार करने का मन बना लिया है। वार्ड आरक्षण होने के बाद अब जिन नेताओं की टिकट की उम्मीद खत्म हुई है वे अब अपनी पत्नियों और परिवार की महिलाओं के लिए टिकट मांग रहे हैं। ताकि वे उनके पीछे रहकर अपनी नेतागिरी चला सकें। ये बात शनिवार को हुई एक अहम बैठक में सामने आई है।

कांग्रेस जिला चयन समिति की प्रभारी एवं विधायक हिना कावरे से शनिवार को नगर निगम चुनाव में दावेदारी करने वाले कार्यकर्ताओं ने भेंट की। इसलिए पूरे दिन बल्देवबाग स्थित शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में अपना बायोडाटा लेकर पहुंचे दावेदारों ने उन्हें अपने वार्ड में जीत का अंकगणित भी बताया। इस बीच प्रदेश संगठन सह-प्रभारी सीपी मित्तल भी कार्यकर्ता और दावेदारों से मिले। खास बात यह थी कि आरक्षित वार्डो में सक्रिय कांग्रेस नेता अपनी पत्नी या परिवार की महिला सदस्य के लिए दावेदारी करने पहुंचे। उधर कांग्रेस की महिला नेत्रियों ने भी अपनी दावेदारी पेश की।

कांग्रेस कार्यालय मेंं पहुंचे कार्यकर्ताओं ने प्रभारी हिना कावरे एवं शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव से चर्चा की। महिला वार्ड के लिए भी बड़ी तादाद में दावेदार पहुंचीं। इस बीच युवाओं ने पार्टी की सेवा का हवाला भी उन्हें देकर टिकट की दावेदारी की। इस दौरान रमेश चौधरी, झल्लेलाल जैन, अभिषेक चौकसे, सतीश तिवारी, जितिन राज, राजेन्द्र मिश्रा, मनोज नामदेव, महेश कोरी, हाजी इसरार, सुनील जोशी, शमीम गुड्डू, मुख्तार अंसारी,अख्तर अंसारी, रमेश श्रीवास्तव, शेखर सोनी, केवल कृष्ण आहूजा, अखिलेश शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो