scriptआखिरकार अफसरों को अक्ल आई, जिस टेंट के नीचे खड़ी हो रही थीं कार, वहां बुजुर्गों के लिए लगीं कुर्सियां | Finally, the officers were made sense | Patrika News

आखिरकार अफसरों को अक्ल आई, जिस टेंट के नीचे खड़ी हो रही थीं कार, वहां बुजुर्गों के लिए लगीं कुर्सियां

locationजबलपुरPublished: Apr 06, 2021 08:37:26 pm

Submitted by:

shyam bihari

जबलपुर के विक्टोरिया जिला अस्पताल में बदली व्यवस्था
 

आखिरकार अफसरों को अक्ल आई, जिस टेंट के नीचे खड़ी हो रही थीं कार, वहां बुजुर्गों के लिए लगीं कुर्सियां

corona-jabalpur

जबलपुर। विक्टोरिया जिला अस्पताल, जबलपुर में टीकाकरण के लिए आने वाले बुजुर्गो को राहत मिली। यहां बुजुर्गो को टेंट के नीचे बैठने के लिए कुर्सियां रखी गई व नर्सिंग हॉस्टल में वैक्सीनेशन की व्यवस्था की गई। इससे पहले जिला अस्पताल में टीकाकरण के लिए आने वाले बजुर्गों सहित अन्य हितग्राहियों को चिलचिलाती धूप में घंटों इंतजार करना पड़ता था। रविवार के अंक में ‘पत्रिकाÓ ने यहां टीकाकरण के लिए आने वालों की समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इसमें अव्यवस्थाओं की दो तस्वीरें नजर आ रही थीं। बुजुर्गो के लिए लगाए गए टेंट के नीचे अफसरों की कार पार्क की जा रही थीं। जबकि, टीकाकरण के लिए आने वालों को धूप में कतार लगानी पड़ रही थी। खबर प्रकाशित होने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देश दिए कि टीकाकरण के लिए आने वालों को किसी भी तरह से कोई अव्यवस्था का सामना नहीं करना पड़े। उसके बाद व्यवस्थाएं बदली गईं।
शादी में 50 से ज्यादा लोग ना हों, हर पार्टी का वीडियो बनाकर सीडी भेजें
तिलवारा स्थित होटल विजन महल में एक पार्टी के दौरान टेंट कारोबारियों के साथ विवाद के बाद सोमवार को कंट्रोल रूम में होटल, बारातघर और मैरिज गार्डन संचालकों की बैठक हुई। बैठक में एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा से कोविड प्रोटोकॉल की पालना के लिए कहा। विवाह आयोजन की सूचना पूर्व में सम्बंधित थाना को देने के निर्देश दिए। प्रत्येक शादी-पार्टी की वीडियो ग्राफी कराकर उसकी सीडी सम्बंधित थाने में जमा कराने के लिए कहा। गाइडलाइन के अनुसार पार्टी में 50 से ज्यादा लोगों को शामिल करने से मना किया है। बस एवं ऑटो संचालकों के साथ भी पुलिस अधिकारियों ने बैठक की। इसमें कोविड गाइडलाइन मानने के लिए कहा गया। दुकानों में मास्क नहीं तो सामान नहीं और बसों में मास्क नहीं तो यात्रा नहीं के पोस्टर लगाने निर्देशित किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो