scriptबॉलीवुड को भाया एमपी का शहर, एक साथ आधा दर्जन फिल्मों, वेबसीरीज की चल रही शूटिंग- देखें वीडियो | hot web series. bollywood movies shooting in mp jabalpur | Patrika News
जबलपुर

बॉलीवुड को भाया एमपी का शहर, एक साथ आधा दर्जन फिल्मों, वेबसीरीज की चल रही शूटिंग- देखें वीडियो

बॉलीवुड को भाया एमपी का शहर, एक साथ आधा दर्जन फिल्मों, वेबसीरीज की चल रही शूटिंग
 

जबलपुरFeb 03, 2021 / 12:43 pm

Lalit kostha

hot web series. bollywood movies

hot web series. bollywood movies

जबलपुर। लाइट, कैमरा, एक्शन। इन दिनों एक्शन देवताल और भेड़ाघाट में ये ही शब्द सुनाई दे रहे हैं। देवताल में ‘द मिसिंग बीन’ की शूटिंग हो रही है। यह फिल्म हिन्दी के साथ साउथ की चार भाषाओं में बन रही है। फिल्म की 90 प्रतिशत शूटिंग जबलपुर में होगी। लीड रोल में साउथ के कलाकार हैं। 50 स्थानीय कलाकारों को अवसर दिया गया है।

रमणीय स्थलों में इन्फ्रास्ट्रक्चर विकास की पहल का असर
शहर में हो रही दो फिल्मों की शूटिंग, स्थानीय कलाकारों को भी मिल रहा मौका
इधर, संगमरमरी वादियों भेड़ाघाट में वेब सीरीज ‘दुविधा ’ की शूटिंग हो रही है। डायरेक्टर विकास पांडे ने बताया कि स्थानीय कलाकार वैशाली, अदिति, आचमन पांडे, अभिषेक सिंह और डॉक्टर लियाओ प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। बॉलीवुड के कलाकार मनोज रावत भी फिल्म में हैं। तकनीकी टीम में भी स्थानीय लोग शामिल हैं। फिल्मों की शूटिंग के लिए यहां पिछले एक साल में हुए प्रयास कारगर हो रहे हैं। नियमित शूटिंग होने से रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे। यहां पांच फिल्मों और वेबसीरीज की शूटिंग की घोषणा हो चुकी है। जिनमें कुछ पर काम चालू हो गया है।

Home / Jabalpur / बॉलीवुड को भाया एमपी का शहर, एक साथ आधा दर्जन फिल्मों, वेबसीरीज की चल रही शूटिंग- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो