special train : रेलवे चला रहा ये स्पेशल ट्रेन, दस-दस ट्रिप लगाएंगी सभी ट्रेनें

रेलवे चला रहा ये स्पेशल ट्रेन, दस-दस ट्रिप लगाएंगी सभी ट्रेनें

 

By: Lalit kostha

Published: 28 Oct 2020, 01:13 PM IST

जबलपुर। दानापुर से यशवंतपुर के बीच पूजा स्पेशल ट्रेन का संचालन किया जा रहा है। ये ट्रेनें दस-दस ट्रिप के लिए संचालित की जाएंगी। गाड़ी संख्या 03209 दानापुर-यशवंतपुर स्पेशल ट्रेन 28 अक्टूबर तक प्रत्येक सोमवार व शनिवार को तथा गाड़ी संख्या 03210 यशवंतपुर-दानापुर स्पेशल 29 अक्टूबर से एक दिसम्बर तक प्रत्येक मंगलवार एवं गुरुवार को चलेंगी। दानापुर से शुरू होकर यशवंतपुर जाने वाली गाड़ी सोमावार शाम 06.10 बजे दानापुर से रवाना हुई। यह ट्रेन मंगलवार सुबह 06 बजे मुख्य रेलवे स्टेशन पहुंची।

दस फीसदी यात्रियों के साथ गई ट्रेन, मुख्य रेलवे स्टेशन से गुजरी पूजा स्पेशल

पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर रेल मंडल की ओर से सोमवार से जबलपुर-अमरावती-जबलपुर स्पेशल ट्रेन का संचालन शुरू किया गया। जबलपुर से रवाना हुई अमरावती स्पेशल ट्रेन में सीटों के अनुपात में महज दस प्रतिशत यात्री रवाना हुए। जानकारी के अनुसार गाड़ी संख्या 02160 जबलपुर अमरावती स्पेशल और गाड़ी संख्या 02159 अमरावती जबलपुर स्पेशल का संचालन शुरू हुआ।

आज और तीन नवंबर को नहीं जाएगी
मुख्य रेलवे स्टेशन से शुरू होकर कटरा तक जाने वाली जम्मूृतवी एक्सप्रेस का पहला फेरा मंगलवार को रद्द कर दिया गया। यह ट्रेन दिल्ली और फिर पंजाब के विभिन्न रेलवे स्टेशनों से होकर गुजरती है। लेकिन, पंजाब में लगातार पटरियों पर हो रहे विरोध प्रदर्शन के चलते मंगलवार और तीन नवम्बर को इस ट्रेन को रद्द की गई है।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned