MP में कोरोना का कहरः Corona Vaccine की दोनो डोज लेने के बाद भी कलेक्टर Positive, एक महिला की मौत

-महिला सहित मेडिकल कॉलेज के दो डॉक्टर भी Corona Vaccine की डोज लेने के बाद Positive

By: Ajay Chaturvedi

Updated: 16 Mar 2021, 01:43 PM IST

जबलपुर. कोरोना वायरस एक बार फिर से कहर बरपाने लगा है। आलम यह है कि Corona Vaccine की दोनो डोज लेने के बाद तक कलेक्टर Positive पाए गए हैं। इतना ही नहीं मेडिकल कॉलेज के दो डॉक्टर व एक अन्य महिला के भी टीके की डोज लेने के बावजूद पॉजिटिव आने की सूचना है। इससे पूरे जिले में हड़कंप की स्थिति है।

बता दें कि सोमवार को देर शाम आई रिपोर्ट में कलेक्टर कर्मवीर शर्मा सहित कोरोना के 44 नए मरीज मिले। इनमें 35 वर्षीय एक महिला की मौत की भी सूचना है। इसके बाद से जिले मे ंदहशत का माहौल है।

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने खुद जिलावासियों को सचेत किया है। उन्होंने कहा है कि, "तमाम सावधानियां बरतने के पश्चात भी थोड़ी सी चूक से व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव हो सकता है, ऐसा मेरा व्यक्तिगत अनुभव है। अतः मैं आपसे निवेदन करना चाहता हूं कि कोरोना के नियमों का बिना किसी चूक के पालन करें।" उन्होंने आगे कहा है कि मास्क अनिवार्य है लगाएं, दो गज की दूरी का पालन करें, भीड़ का हिस्सा न बने, हाथ सेनेटाइज करते रहें, कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है, जब तक की पूरी तरह से टीकाकरण नहीं हो जाता है तथा टीके के दो डोज लगाने और उसके बाद 15 दिन तक पूर्ण न हो जाएं तब तक मास्क ही वैक्सीन का कार्य करेगी। अतः कोरोना के बेसिक नियमो का पालन करें तथा प्रशासन का सहयोग करें।

बता दें कि कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने वैक्सीनेशन के दूसरे चरण में 8 फरवरी को कोरोना का टीका लगाया था। टीका लगवाने के बाद भी कलेक्टर कर्मवीर शर्मा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में कलेक्टर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना के बाद से कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों में भय का माहौल है। वैक्सीनेशन के बाद भी कलेक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें होम क्वारंटीन किया गया है। साथ ही उनसे संपर्क में आए लोगों की जांच भी की जा रही है। उधर वैक्सीनेशन के बाद एक महिला सहित मेडिकल कॉलेज के दो डॉक्टर की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned