जबलपुर पुलिस ने किया कमाल, इस बेटी की मदद कर पेश की मिसाल

-आटो में छूट गया था बिटिया का बैग, दो घंटे में खोज निकाला लार्डगंज पुलिस ने

By: Ajay Chaturvedi

Published: 06 Apr 2021, 03:10 PM IST

जबलपुर. स्थानीय पुलिस ने बेहतरीन काम की मिसाल पेश की है। एक बिटिया जो मूलतः सिंगरौली की रहने वाली है और यहां जबलपुर में लेबर चौक यादव कॉलोनी में गर्ल्स हास्टल में रहती है। वह किसी काम से ऑटो से रानीताल गई। उसके पास एक बैग था जिसमें उसके सारे शैक्षणिक दस्तावेज थे। वह बैग ऑटो में ही छूट गया। इस पर वह घबराई हुई लार्डगंज थाने पहुंची और थाना प्रभारी को आपबीती सुनाई, इसके बाद पुलिस तत्काल हरकत में आई और दो घंटे में ही ऑटो का पता लगा कर बिटिया का बैग खोज निकाला।

टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव के मुताबिक सिंगरौली निवासी पूजा के अनुसार लेबर चौक से रानीताल आते वक्त उसका जो बैग ऑटो में छूटा था उसमें तीन हजार रुपये नकद, 10वीं, 12वीं व बीएससी नर्सिंग की मार्कशीट, आधार कार्ड और पैनकार्ड था। वह काफी घबराई थी।

इस टीआई ने आरक्षक मानवेंद्र को छात्रा संग पुलिस कंट्रोल रूम भेजा। वहां छात्रा से ऑटो की पहचान कराई। इसके बाद ऑटो का एड्रेस निकाला गया। ऑटो की पहचान के बाद आरक्षक ने ड्राइवर को ढूंढ निकाला। बैग उसके ऑटो में ही मौजूद था। बैग में छात्रा की मार्कशीट सहित सारे दस्तावेज और तीन हजार रुपए सुरक्षित थे। छात्रा को बैग लौटाया तो उसने भी जबलपुर पुलिस की तारीफ की। एसपी ने आरक्षक को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned