जबलपुर की सडक़ों पर चाकूबाज दिखा रहे खौफ का आंतक

-गोहलपुर में निगम कर्मी, कोतवाली में इलेक्ट्रीशियन तो रांझी में होटल संचालक को बदमाशों ने चायना चाकू से किया घायल

By: santosh singh

Updated: 15 Sep 2020, 11:51 AM IST

जबलपुर। शहर में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। राह चलते लोगों पर चायना चाकू से वार करना यहां मामूली बात हो गई है। पुलिस कहने को गस्त करने के साथ रात में चैकिंग अभियान भी चलाती है, लेकिन उसकी चैकिंग में ऐसे चाकूबाज शायद ही पकड़ में आते हैं। रविवार की रात शहर के गोहलपुर, कोतवाली और रांझी में चाकूबाजी की तीन वारदातों ने पुलिस को आईना दिखा दिया। पुलिस सिर्फ आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने तक ही सक्रिय दिखी। सडक़ पर अपराधियों का जंगलराज और खौफ की हुकूमत चल रही है।
घर के सामने निगम कर्मी पर चाकू से वार-
गोहलपुर थानांतर्गत चंडालभाटा हरिजन बस्ती में घर के सामने खड़े नगर निगम के सुपरवाईजर पर तीन लोगों ने चाकू से कमर व जांघ पर वार कर दिया। पुलिस के अनुसार शनि समुद्रे ने शिकायत कर बताया कि वह रविवार रात सवा 12 बजे घर के पास खड़ा था। तभी वहां पिंटू अन्ना, दीपक तामिया, राहुल समुद्रे उर्फ छत्ते पहुंचे और शराब पीने के लिए 500 मांगने लगे। विरोध पर चायना चाकू से वार कर दिया। शनि को विक्टोरिया में भर्ती कराया गया।
रंजिश में इलेक्ट्रीशियन को चाकू मारा-
कोतवाली थानांतर्गत चेरीताल जैन पेट्रोल पम्प के सामने रविवार रात को रंजिश में एक युवक ने इलेक्ट्रीशियन पर चाकू से कमर व जांघ में वार कर घायल कर दिया। उसे विक्टोरिया में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार गुजराती कॉलोनी निवासी राहुल ठाकुर का बड़ा पीपल निवासी नीलू चौधरी से रंजिश है। रविवार की रात नीलू चौधरी को उसने कॉल कर जैन पैट्रोल पम्प के पास बुलाया था। वहां नीलू व पुनीत चौधरी पहुंचे। दोनों ने कॉल कर बुलाने की बात पर विवाद करते हुए चाकू से कमर व जांघ में वार कर दिया।
होटल संचालक को चाकू मार किया घायल-
रांझी थानांतर्गत बड़ा पत्थर देशी कलारी के पास दो बदमाशों ने होटल संचालक की कमर पर चाकू से वार कर दिया। पुलिस के अनुसार बापूनगर निवासी आनंद रजक का बड़ा पत्थर देशी कलारी के बगल में होटल है। रविवार रात 10.30 बजे वह होटल बंद कर रहा था। तभी वहां दो युवक पहुंचे और काउंटर में पेशाब करने लगे। मना करने पर चाकू से कमर में वार कर दिया। उसे रांझी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned