lesbian wedding : फेसबुक पर लड़कियों को हुआ आपस में प्यार, रचाई शादी तो मच गया हंगामा

लेस्बियन शादी: फेसबुक पर लड़कियों को हुआ आपस में प्यार, रचाई शादी तो मच गया हंगामा

 

By: Lalit kostha

Published: 15 Sep 2020, 11:22 AM IST

जबलपुर। फेसबुक चैटिंग से दोस्ती के बाद शहर निवासी 20 वर्षीय युवती और भिंड निवासी 17 वर्षीय किशोरी का राजस्थान के धौलपुर में शादी करने के मामले में पुलिस ने सोमवार को राहत की सांस ली। भिंड पुलिस के साथ पहुंचे परिजन किशोरी को लेकर रवाना हो गए। इधर, गोहलपुर पुलिस ने 20 वर्षीय युवती को उसके परिजन के सुपुर्दगी में दिया। भिंड निवासी किशोरी की उम्र को लेकर पेंच फंस गया है। किशोरी की अंकसूची में वह नाबालिग है। वहीं, आधार कार्ड में उसकी उम्र 19 वर्ष दर्ज है। गोहलपुर थाने के एसआई मयंक सिंह यादव के मुताबिक भिंड के दवोह में किशोरी के अपहरण का प्रकरण दर्ज है। इस कारण वहां की पुलिस के सुपुर्दगी में उसे सौंपा गया। सोमवार को किशोरी को लेकर भिंड पुलिस लौट गई। इधर, युवती का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसकी मां के सुपुर्दगी में सौंपा।

ये है मामला
फेसबुक चैटिंग से हुई दोस्ती के बाद शहर निवासी 20 वर्षीय युवती और भिंड निवासी 17 वर्षीय किशोरी ने बीते दिनों घर छोड़ दिया। दोनों भाग कर राजस्थान के धवलपुर में पहुंची। वहां दोनों ने एक मंदिर में शादी रचाई। 18 दिनों तक दोनों साथ रही। फिर युवती ने मां को कॉल कर खुद को बचाने की गुहार लगाई। युवती की मां ने गोहलपुर थाने पहुंच कर पूरा वाकया सुनाया। पुलिस दोनों को दस्तयाब कर राजस्थान से जबलपुर लेकर आ रही है।

 

lesbian

जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय युवती की मां नगर निगम कार्यरत है। युवती की फेसबुक के माध्यम से भिंड के दवोह निवासी 17 वर्षीय किशोरी से दोस्ती हुई। दोनों इसके बाद रोज घंटों चैटिंग पर लगी रहती थी। 20 अगस्त को भिंड दवोह निवासी किशोर घर से कपड़ा खरीदने की बात कह निकली तो गायब हो गई। इधर, गोहलपुर निवासी 20 वर्षीय युवती 26 अगस्त को घर से अचानक गायब हो गई। युवती की गुमशुदगी उसकी मां ने गोहलपुर थाने में दर्ज कराई। जबकि किशोरी के अपहरण का प्रकरण उसके परिजनों ने 21 अगस्त को भिंड के दवोह थाने में दर्ज कराई है। दोनों यहां से राजस्थान के धौलपुर पहुंची और मंदिर में शादी रचाकर पति-पत्नी के तौर पर रहने लगीं।

युवती ने मां को कॉल कर खुद को बचाने की लगाई गुहार-
बताते हैं कि युवती ने गुरुवार को मां को कॉल कर खुद को बचाने की गुहार लगाई। उसने पूरा वाकया सुनाया अपनी गलती पर पश्चाताप करती रही। घबराई मां थाने पहुंची और टीआई को इसके बारे में बताया। इसके बाद थाने का स्टाफ धौलपुर रवाना हुआ। वहां किशोरी व युवती को दस्तयाब कर पुलिस दोनों को लेकर जबलपुर के लिए निकली है। सुबह तक टीम शहर पहुंचेगी। टीआई गोहलपुर रवींद्र कुमार गौतम ने बताया कि उनके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

धौलपुर में हुआ हंगामा-
जबलपुर से युवती को पुलिस के साथ लेने गई पुलिस और परिजनों को वहां विपरीत स्थिति का सामना करना पड़ा। युवती के परिवार के एक सदस्य की वहां धौलपुर थाने में विवाद हो गया। इसके चलते पुलिस ने उसे बंद कर दिया। बाद में टीआई गोहलपुर ने वहां के समकक्ष अधिकारी से बात कर किसी तरह मामला हैंडल किया। युवती किशोरी के साथ ही रहने की जिद पर अड़ी है।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned