script

MURDER BREAKING NEWS: जबलपुर में मां बेटे की हत्या, कातिलों ने इस वजह से किया murder

locationजबलपुरPublished: Nov 10, 2020 03:10:24 pm

Submitted by:

Lalit kostha

जबलपुर में मां बेटे की हत्या, कातिलों ने इस वजह से किया murder
 

murder.jpg

mother and son brutally murder

जबलपुर। बेलखाड़ू पुलिस चौकी से 150 मीटर दूर पड़ाव बस्ती में मां-बेटे के दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। हत्यारों ने 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला और उसके 62 वर्षीय बेटे की बका जैसे किसी धारदार हथियार से बेरहमी से कत्ल किया गया है। पुलिस को इसकी खबर मंगलवार सुबह 7.30 बजे गांव वालों ने दी। मौके पर एफएसएल के साथ आला अधिकारी पहुंचे हैं। प्रारम्भिक जांच में हत्या की वजह गांजा तस्करी से जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए मामला जांच में लिया है।

सुबह 7.30 बजे गांव वालों ने पुलिस को दी खबर
पड़ाव गांव निवासी गेंदाबाई चौबे (85) और उनका बेटा मुन्नालाल चौबे (62) ही परिवार में थे। पड़ोसियों के मुताबिक रात में दोनों नौ बजे के लगभग सो गए थे। सुबह 7.30 बजे घर से कोई नहीं निकला तो लोगों को आशंका हुई। पड़ोसी ने आवाज दी तो कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद घर के अंदर गए तो चीख निकल पड़ी। मां की घर के अंदर तो बेटे की घर के पीछे रक्तरंजित लाश पड़ी थी। दोहरे हत्या की खबर मिलते ही कटंगी और बेलखाड़ू चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद एफएसएल टीम को बुलाया गया। दोहरे हत्याकांड की खबर पाकर एएसपी शिवेश सिंह बघेल और एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा भी पहुंचे। अधिकारियों ने पड़ोसियों सहित गांव वालों से अलग-अलग पूछताछ की जा रही है।

 

9912murder16.jpg

गांजा तस्करी से जुड़ रहा हत्या का तार
प्रारम्भिक जांच में गांजा तस्करी से हत्या के तार जुड़ रहे हैं। छानबीन में सामने आया है कि 62 वर्षीय मुन्नालाल चौबे गांजा बेचता था। गांव सहित क्षेत्र में कुछ और लोग भी इस धंधे में शामिल हैं। मुन्नालाल चौबे के यहां मिलने वाले गांजा की क्वालिटी काफी अच्छी होती थी, इस कारण उसके यहां आने वाले ग्राहकों की संख्या अधिक रहती थी। अवैध कारोबार की प्रतिद्वंदित के चलते हत्या होने की बात कही जा रही है।

85 वर्षीय महिला की लाश घर के अंदर और 62 वर्षीय बेटे की लाश घर के पीछे मिली है। घर में मां-बेटा ही रह रहे थे। प्रारम्भिक पूछताछ में पता चला है कि बेटा गांजा का सेवन और पुडिय़ा आदि बेचता था। मामले में 10 हजार का इनाम घोषित किया जा रहा है। जल्द ही खुलासा कर लेंगे
– सिद्धार्थ बहुगुणा, पुलिस अधीक्षक

ट्रेंडिंग वीडियो