scriptपूर्व मंत्री लखन घनघोरिया कोरोना पॉजिटिव, जबलपुर में 868 हुए पॉजिटिव, 22 ने तोड़ा दम | mp congress ex minister corona positive, 22 death from coronavirus | Patrika News

पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया कोरोना पॉजिटिव, जबलपुर में 868 हुए पॉजिटिव, 22 ने तोड़ा दम

locationजबलपुरPublished: Jul 22, 2020 01:29:49 pm

Submitted by:

Lalit kostha

कांग्रेस के पूर्व मंत्री को कोरोना पॉजिटिव, जबलपुर में 868 हुए पॉजिटिव, 22 ने तोड़ा दम
 

lakhan.png

mp congress ex minister

जबलपुर/ पूर्व विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक व पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया और 29 व्यक्ति मंगलवार को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए। वहीं हनुमानताल निवासी एक वृद्ध की कोरोना से मौत हो गई। वृद्ध को तेज बुखार, खांसी, सांस लेने में समस्या होने पर 20 जुलाई को मेडिकल में भर्ती किया गया था। मंगलवार को वृद्ध की मौत के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

जबलपुर: जिले में 868 हुए कुल संक्रमित
विधायक घनघोरिया सहित 30 कोरोना पॉजिटिव, फिर एक संक्रमित ने तोड़ा दम
मेडिकल कॉलेज के एक प्रोफेसर और एल्गिन अस्पताल की डॉक्टर भी चपेट में

शहर में मंगलवार को 29 अन्य भी कोविड-19 पॉजिटिव मिले। इनमें हाईप्रोफाइल शादी-पार्टी के संक्रमितों के सम्पर्क में आए एक संगठन विशेष के व्यक्ति, पूर्व संक्रमितों के सम्पर्क में आने वालोंसहित जीआरपी एव विशेष सशस्त्र बल छठी बटालियन के एक-एक जवान शामिल हैं। मेडिकल के सर्जरी विभाग के एक प्रोफेसर, एल्गिन अस्पताल की एक डॉक्टर और ऑपरेशन थिएटर के टेक्नीशियन को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिले में अभी तक 868 व्यक्तिकोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। वहीं 22 लोगों की जान जा चुकी है। इसमें 518 संक्रमित स्वस्थ्य हो चुके हैं। 22 कोरोना संक्रमितों की मृत्यु हुई है। एक्टिव केस 328 हैं।


विधायक की हालत स्थिर
विधायक स्वास्थ्य बिगडऩे पर सोमवार को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली रेफर किए गए। उन्हें गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। वहां जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके पहले शहर के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान विधायक की तीन बार कराई गई जांच में रिपोर्ट निगेटिव आई थी। विधायक की हालत स्थिर बताई गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो