Murder : 62 साल की महिला से 24 साल के लडक़े ने किया बलात्कार, फिर कर दी हत्या

हत्या का खुलासा : मोबाइल नंबर से आरोपी तक पहुंची पुलिस

By: Lalit kostha

Updated: 10 Sep 2020, 10:38 AM IST

जबलपुर। जिले निवासी गुमशुदा 62 वर्षीय महिला को अकेला पाकर एक दरिंदे ने उसे धमका कर खेत में ले जाकर बलात्कार किया। फिर हत्या कर शव को झाडिय़ों में छिपा दिया। मृतका के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की। एक गांव में महिला के कपड़े के पास मिले जींस पैंट में रखी पर्ची में लिखे मोबाइल नंबर से अंधी हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी जोगिंदर भूमिया (24) को गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज किया है।

महिला से बलात्कार के बाद हत्या कर झाड़ी में छिपाया था शव

मामा के घर गई थी - पुलिस के अनुसार सात सितम्बर को मृतका के बेटे ने बताया कि उसकी मां तीन सितंबर को मामा के घर गई थी। वह घर नहीं लौटी तो 7 सितंबर को मामा को फोन कर मां के बारे में पूछा। मामा ने बताया कि उसकी मां घर चली गई है। वह मां की तलाश में जाने के लिए वाहन निकाल रहा था, तभी उसके पिता ने बताया कि गांव के एक युवक ने उसकी मां को देखा था। सूचना पर पुलिस ने गुमइंसान कायम कर मामले को जांच मेंं लिया। एएसपी क्राइम गोपाल प्रसाद खांडेल, एएसपी ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल, एसडीओपी भावना मरावी और ग्रामीण खेत्र के दो थानों की पुलिस की एक टीम ने मामले की जांच की।

 

MP Murder: 62 year old lady rape by 24 year old boy
IMAGE CREDIT: patrika

सिर पर डंडा मारा, शव को घसीटा
पुलिस को जांच में एक गांव में गुमशुदा महिला की साड़ी, बैग और पास ही जींस का पैंट व एक जोड़ी जूते मिले। पास ही मिले जेंट्स पर्स में एक पर्ची मिली। उस पर सोनू पटेल और मोबाइल नम्बर लिखा हुआ था। मामले की जांच में पता चला कि सोनू ने 7 सितंबर को सुबह बेलदारी करने वाले जोगिंदर भूमिया को अपना मोबाइल नम्बर पर्ची में लिखकर दिया था। पुलिस ने संदेही जोगिंदर को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की। उसने बताया कि 7 सितंबर की शाम करीब सात बजे एक महिला को अकेला पाकर वह उसे धमकी देकर खेत में ले जाकर बलात्कार किया। फिर डंडे से सिर पर वार कर हत्या कर दी। शव को नाले में घसीटते हुए एक किमी दूर झाडिय़ों में छिपा दिया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने झाडिय़ों से महिला का शव बरामद किया। पुलिस ने एफएसएल टीम की मौजूदगी में पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भिजवाया। आरोपी जोगिंदर सिंह भूमिया को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned