scriptMP पुलिस को मिली बड़ी सफलता, महिला नक्सली समेत 2 को मार गिराया | MP police got big success 2 Naxalites including women killed | Patrika News

MP पुलिस को मिली बड़ी सफलता, महिला नक्सली समेत 2 को मार गिराया

locationजबलपुरPublished: Feb 13, 2021 02:45:37 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

मंडला के मोतीनाला थाना क्षेत्र की घटना

encounter

encounter

जबलपुर. MP पुलिस को मिली बड़ी सफलता। महिला नक्सली समेत 2 नक्सलियों को मार गिराया। मंडला जिले के मोतीनाला थाना के ग्राम लालपुर के समीप पुलिस व नक्सलियों की मुठभेड़ में मिली यह बड़ी उपलब्धि। घटनास्थल से पुलिस ने बड़ी मात्रा में असलहे भी बरामद किए हैं। मारे गए दोनों नक्सली कान्हा भोरमदेव बोड़ला कमेटी के सदस्य बताए जा रहे हैं।
मंडला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह कंवर के अनुसार शुक्रवार देर रात पुलिस व नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में यह सफलता मिली। इस ऑपरेशन में जिला व हॉकफोर्स के जवान शामिल रहे। एडीजी वेंकटेश्वर राव के नेतृत्व में हुए इस आपरेशन में मंडला पुलिस को सफलता मिली है। नक्सलियों से एसएलआर, थ्री नॉट थ्री, 315 बोर का हथियार बरामद किए गए हैं। मुठभेड़ में 5-7 नक्सलियों के शामिल होने की आशंका के मद्देनजर क्षेत्र में सघन सर्चिंग अभियान चल रहा है। मौके पर पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित भारी पुलिस बल तैनात है और कार्रवाई को अंजाम दे रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो