scriptनगर निगम चुनाव: कांग्रेस इनको देगी पार्षद का टिकट, बनाई रणनीति | Municipal corporation election: Congress will give these leaders ticke | Patrika News
जबलपुर

नगर निगम चुनाव: कांग्रेस इनको देगी पार्षद का टिकट, बनाई रणनीति

मप्र कांग्रेस के सहप्रभारी मित्तल ने कहा
 

जबलपुरDec 17, 2020 / 12:20 pm

Lalit kostha

congress.png

Municipal corporation election

जबलपुर। नगर निगम चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी हैं। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने सचिव और मप्र कांग्रेस के सह-प्रभारी सीपी मित्तल को जबलपुर भेजा है। वे बुधवार दोपहर शहर पहुंचे। उन्होंने एक चर्चा में कहा कि उनके यहां आने का उद्देश्य संगठनात्मक गतिविधियां हैं। इसमें चुनाव भी शामिल है। चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस की पूरी मशीनरी रणनीति बनाएगी। उनसे मिलने के जिले के तमाम बड़े कांग्रेस नेता सर्किट हाउस पहुंचे थे।

‘कांग्रेस की पूरी मशीनरी बनाएगी नगर निगम चुनाव की रणनीति’
मित्तल ने कहा कि चुनाव तो पांच साल में होते हैं, लेकिन संगठन की गतिविधियां लगातार चलती रहती हैं। जब सत्ता रहती है तो गतिविधियां ज्यादा नजर आती हैं। अभी भी कांग्रेस काय्रकर्ताओं की संगठन के प्रति कार्यप्रणाली से सभी संतुष्ट हैं। निश्चित ही हम आगामी चुनाव में सफलता हासिल करेंगे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा को आरएसएस चलाता है, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चलती है। कांग्रेस में सच्चे कार्यकर्ताओं और नेताओं को ही टिकट दिया जाएगा।

 

panchayat election

चर्चा के बाद कदम
मित्तल ने कहा, बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं, पूर्व एवं वर्तमान विधायकों, सांसदों, मोर्चा, सेवादल, एनएसयूआई, महिला मोर्चा सहित विभिन्न इकाइयों के पदाधिकारियों से चर्चा के बाद ही बड़ा कदम उठाते हैं। आगामी नगर निगम चुनाव में पार्षदों के टिकट वितरण के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा से ताल्लुक रखने वालों को प्राथमिकता मिलेगी। लेकिन उम्मीदवार का चयन जिला स्तरीय संगठन करेगा। उन्होंने बताया कि कांग्रेस कमेटी ने उन्हें जबलपुर, होशंगाबाद और शहडोल सम्भाग के संगठन से चर्चा करने का दायित्व सौंपा है। 18 दिसंबर को प्रदेश के प्रभारी मुकुल वासनिक भी जबलपुर आएंगे। वे तीनों जिलों के संगठनों के प्रमुखों से चर्चा करेंगे।

इन्होंने किया स्वागत
इससे पहले डुमना एयरपोर्ट और सर्किट हाउस में कांग्रेस नेताओं ने मित्तल का स्वागत किया। इस दौरान नगर अध्यक्ष दिनेश यादव, विधायक विनय सक्सेना, विधायक संजय यादव, ग्रामीण अध्यक्ष राधेश्याम चौबे, सेवादल अध्यक्ष सतीश तिवारी, टीकाराम कोष्टा, शिव चौबे, बाबू विश्वमोहन, अभिषेक चौकसे, झल्लेलाल जैन, रामदास यादव, राजा पांडे, अरुण पवार, दुर्गेश पटेल, मुन्ना सेन एवं गीता शरत तिवारी आदि मौजूद थे।

Home / Jabalpur / नगर निगम चुनाव: कांग्रेस इनको देगी पार्षद का टिकट, बनाई रणनीति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो