scriptपड़ोसी ननद ने घर बुलाकर भाभी का कराया बलात्कार, मामला दर्ज | nanad ne karaya bhabhi ka rape jabalpur me | Patrika News

पड़ोसी ननद ने घर बुलाकर भाभी का कराया बलात्कार, मामला दर्ज

locationजबलपुरPublished: Aug 05, 2020 01:27:29 pm

Submitted by:

Lalit kostha

पड़ोसी ननद ने घर बुलाकर भाभी का कराया बलात्कार, मामला दर्ज
 

जबलपुर। मानवीय संवेदनाओं के साथ ही रिश्तों में भी अविश्वास पैदा होने लगा है। जिन्हें लोग अपना मान रहे हैं, वे ही उन्हें जिंदगी भर का दर्द दे रहे हैं। खासकर भाई बहन जैसे रिश्तों को कुछ लोग दागदार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। रक्षाबंधन के पहले एक मुंहबोले भाई ने जहां एक मासूम से दरिंदगी की थी, वहीं अब एक शादीशुदा युवती से पड़ोसन ने भाभी ननद का रिश्ता बनाया और उसका परिचित के युवक से बलात्कार करा दिया। मामला सामने आने पर पूरे क्षेत्र में हडक़ंप मच गया है।

मुंहबोली ननद की साजिश, घर बुलाकर कराया बलात्कार

शादीशुदा युवती से पड़ोस में रहने वाली महिला ने ननद का रिश्ता जोड़ा और फिर उसे घर बुलाने लगी। बीते दिनों उसने युवती को घर बुलाया और गांव के एक युवक को बुलाकर उसके साथ बलात्कार कराया। युवती ने थाने में आरोपी सहित मुंह बोली ननद के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कराया।
पुलिस के अनुसार 20 वर्षीय विवाहित युवती के पड़ोस में 31 वर्षीय महिला रहती है। वह युवती के पति को भाई कहती है। 31 जुलाई को महिला ने युवती को दोपहर में अपने घर बुलाया। उसी दौरान वहां एक युवक पहुंचा। महिला ने युवती को युवक के साथ कमरे में अकेला छोडकऱ बहाने से निकल गई। युवक ने युवती के साथ धमकाते हुए बलात्कार किया। युवती ने सोमवार को हिम्मत कर पति को मुंहबोली बहन की करतूत बताई। इसके बाद वह थाने पहुंची और आरोपी युवक और मुंहबोली ननद के खिलाफ बलात्कार सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो