scriptNew Tv Serial : सम्राट दक्ष के किरदार में नजर आएंगे शहर के ह्रषिकेश | Porus fame Hrishikesh pandey is ready with new tv show shrimad bhagwat | Patrika News
जबलपुर

New Tv Serial : सम्राट दक्ष के किरदार में नजर आएंगे शहर के ह्रषिकेश

New Tv Serial : बॉलीवुड के साथ टीवी सीरियल्स में भी चमक रहा संस्कारधानी का यह सितारा

जबलपुरJun 29, 2019 / 12:26 am

abhishek dixit

Bollywood,model,new show,new tv serial,new tv show,Bollywood connection,

Bollywood,model,new show,new tv serial,new tv show,Bollywood connection,

जबलपुर. जबलपुर संस्कारधानी हमेशा से ही कला और कलाकारों की भूमि रही है। यहां पले बढ़े कलाकार देश दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बनाए हुए हैं। ऐसे ही एक कलाकार हैं ह्रषिकेश पांडे। पंजाब में जन्म और जबलपुर के केन्द्रीय विद्यालय से पढ़ाई पूरी करने वाले ह्रषिकेश के पिता आर्मी में रहे हैं, जिसके चलते उनका परिवार जबलपुर में ही सैटल हो चुका है। यह जानकारी शुक्रवार को आयोजित हुई प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने दी। ह्रषिकेश ने बताया कि शुरू से ही मॉडलिंग और एक्टिंग का शौक रहा है। लेकिन शौक को पूरा करना इतना आसान नहीं था। इस बीच ह्रषिकेश पांडे ने मार्केटिंग रिसर्च कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर के बतौर काम शुरू किया। इस बीच ये मॉडलिंग और एक्टिंग के लिए सहीं मंच की तलाश भी करते रहे और इन्हें विज्ञापनों में मॉडलिंग के लिए सिलेक्ट कर लिया गया। यहीं से इनकी एक्टिंग शुरू हुई।

Read Also : वेडिंग या फैमिली सेरेमनी में बढ़ा लॉन्ग ड्रेसेज का ट्रेंड, यहां मिलेंगी सबसे शानदार ड्रेसेज

एकता कपूर ने दिया पहला मौका
ह्रषिकेश बताते हैं कि एकता कपूर ने सीरियल के लिए पहला मौका दिया, जिसके बाद लगातार सीरियल्स करते गए। एडवरटिजमेंट को देखते हुए एकता कपूर ने ह्रषिकेश को सीरियल के लिए चुना था। इसके चलते उन्होंने सीरियल कोई अपना सा में विशाल गिल का लीड रोल निभाया। इसके बाद कहानी तेरी मेरी, साक्षी, पिया का घर, कामिनी-दामिनी, सीआईडी, विवाह शक्ति, शादी स्ट्रीट, पोरस जैसे सीरियल्स में भी काम किया है।

श्रीमदभागवत में बनेंगे सम्राट दक्ष
ह्रषिकेश पांडे जल्द शुरू होने वाले सीरियल श्रीमदभागवत में पृथ्वी सम्राट दक्ष का किरदार निभा रहे हैं। इसका प्रसारण जुलाई माह से शुरू हो जाएगा। उन्होंने बताया कि वे आगामी सीरियल्स के लिए शहर में लोकेशन देखने आए हैं। फाइनल होने के बाद जबलपुर को टीवी स्क्रीन के सीरियल्स में भी देखा जा सकेगा। इसके साथ-साथ वे स्थानीय कलाकारों के साथ ही प्रोजेक्ट करने की तैयारी में हैं।

Home / Jabalpur / New Tv Serial : सम्राट दक्ष के किरदार में नजर आएंगे शहर के ह्रषिकेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो