scriptरज्जाक पहलवान का अवैध निर्माण ढहाया, भारी पुलिस बल देख आसपास लगी भीड़- देखें वीडियो | rajjak pahalwan jabalpur illegal construction removed by JMC | Patrika News

रज्जाक पहलवान का अवैध निर्माण ढहाया, भारी पुलिस बल देख आसपास लगी भीड़- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Nov 13, 2020 02:57:48 pm

Submitted by:

Lalit kostha

रज्जाक पहलवान का अवैध निर्माण ढहाया, भारी पुलिस बल देख आसपास लगी भीड़- देखें वीडियो

rajjak pahalwan jabalpur

rajjak pahalwan jabalpur

जबलपुर। शहर के माफिया और अतिक्रमणकारियों के अवैध निर्माणों को लेकर जिला प्रशासन ने फिर से कार्रवाई शुरू कर दी है। शुक्रवार सुबह दबंग रज्जाक पहलवान की चार मंजिला बिल्डिंग के अवैध निर्माण को तोडऩे की कार्रवाई की गई। जिला प्रशासन,नगर निगम के अधिकारियों के साथ भारी पुलिस बल मौके पर लगाया गया। इसके बाद कार्रवाई को अंजाम दिया गया। उल्लेखनीय है कि जिला प्रशासन एवं पुलिस तथा नगर निगम की संयुक्त टीम के द्वारा इस प्रकार के माफियाओं की लिस्ट एवं उनके द्वारा किये गए अवैध निर्माण एवं कब्जे की जानकारी तैयार की गई है। जिसे योजनाबद्ध तरीके से गिराया जा रहा है।

रसल चौक स्थित बिल्डिंग के ऊपरी हिस्से को जो कि अवैध रूप से निर्मित किया गया
पुलिस एवं प्रशासन के सहयोग से नगर निगम ने तोडऩे की कार्यवाई हुई

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कलेक्टर जबलपुर कर्मवीर शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देशन में रसल चौक स्थित कनिष्क होटल जिसे नया मोहल्ला निवासी अब्दुल रज्जाक ने खरीदा है। वर्तमान में उक्त बिल्डिंग में ‘अपना हेंग आउट कैफे एण्ड रेस्टोरेंट’ एवं अखबार का कार्यालय संचालित किया जा रहा है। अब्दुल रज्जाक के द्वारा खरीदी हुई इस बिल्डिंग के चौथी मंजिल का कुछ हिस्सा और उसके ऊपर अवैध निर्माण कराया गया है। जिसे तोडऩे की कार्रवाई की गई। उल्लेखनीय है कि नया अब्दुल रज्जाक के खिलाफ पूर्व में एनएसए की कार्यवाई की गई थी। विवाद की आशंका को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो