scriptBreaking नवमीं के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, झाडिय़ो में छिपाई लाश | student was killed by knifing breaking mpnews news | Patrika News
जबलपुर

Breaking नवमीं के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, झाडिय़ो में छिपाई लाश

विजय नगर स्कीम नंबर 41 के पास मिली लाश, शरीर पर चोट के निशान

जबलपुरDec 03, 2020 / 07:58 pm

virendra rajak

murder.jpg
जबलपुर, लार्डगंज के रवि नगर में रहने वाले एक छात्र की हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसकी लाश को विजय नगर स्कीम नंबर 41 के पास रेल पटरियों के नजदीक झाडिय़ों में फेंक दिया। गुरुवार दोपहर विजय नगर पुलिस को झाडिय़ों में लाश पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। शरीर पर धारदार हथियार के चोट के निशान थे। पुलिस ने शव को पीएम के लिए मेडिकल भेज दिया है। शुक्रवार को शव का पीएम कराया जाएग।
रात साढ़े आठ बजे निकला था किशोर
विजय नगर पुलिस ने बताया कि रवि नगर निवासी प्रेम अहिरवार का बेटा तरूण अहिरवार (16) नवमीं कक्षा का छात्र था। बुधवार रात लगभग साढ़े सात बजे घर से निकला था। देर रात तक वह घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसकी तलाश की। लेकिन पता नहीं चला। देर रात वे लार्डगंज थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने सुबह तक इंतजार करने को कहा।
जानवरों ने नोंच ली थी लाश
इस दौरान गुरुवार दोपहर विजय नगर पुलिस को रेल पटरी के पास झाडिय़ों में लाश पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। शव का निरीक्षण किया, तो पता चला कि मृतक के चेहरे को जानवरों ने नोंच खाया था। इसकी सूचना सभी थानों को दी गई। तभी तरूण के परिजन भी लार्डगंज थाने उसकी गुमशुदगी कराने पहुंचे। पुलिस टीम परिजनों को सीधे घटना स्थल पर ले गई। जहां मृतक की पहचान उन्होने तरूण के रूप में की।
मौके पर पहुंचे एसपी, आज होगा पीएम
वारदात की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुण भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। जिसके बाद पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जमा किए। शव को मेडिकल अस्पताल की मरचुरी में रखवाया गया है। शुक्रवार को शव का पीएम कराया जाएगा। पुलिस के अनुसार तरूण पर चाकू और रॉड से हमला कर मौत के घाट उतारा गया है। जिसके बाद आरोपियों ने लाश को झाडिय़ों में छिपा दिया।
संदिग्धों की तलाश, पूछताछ शुरू
पुलिस टीम ने संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है, जिससे यह पता चल सके कि तरूण रात में किसके साथ था। वहीं उसके दोस्तों और करीबियों से भी पूछताछ शुरू कर दी गई है। इधर उसकी मौत की खबर सुनते ही मां संगीता और भाई ओम व ऋषि का रो-रो कर बुरा हाला था।

Home / Jabalpur / Breaking नवमीं के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, झाडिय़ो में छिपाई लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो