सूर्यपुत्र कर्ण के दुर्योधन पहुंचे शहर कहा, लुक से ज्यादा फिटनेस जरूरी

सूर्यपुत्र कर्ण के दुर्योधन पहुंचे शहर कहा, लुक से ज्यादा फिटनेस जरूरी
shaleen bhanot

सूर्यपुत्र कर्ण टीवी सीरियल में दुर्योधन की भूमिका निभा रहे शालीन भनोत कई दिनों बाद अपने शहर पहुंचे। 

जबलपुर। सूर्यपुत्र कर्ण टीवी सीरियल में दुर्योधन की भूमिका निभा रहे शालीन भनोत कई दिनों बाद अपने शहर पहुंचे। सीरियल के साथ ही मूवी में भी अभिनय दिखाने वाले शालीन ने पत्रिका से बातचीत में कॅरियर से जुड़ी बातें शेयर कीं। बताया कि काफी स्ट्रगल के बाद उन्हें सीरियल्स के बाद फिल्मों में काम मिला। उन्होंने कहा कि बेहतर दिखने के लिए केवल लुक ही नहीं, फिटनेस जरूरी है और इसके लिए रोजाना एक्सरसाइज करनी चाहिए। 

हमें अपने शेड्यूल में एक्सरसाइज के लिए भी कुछ वक्त शामिल करना चाहिए। अच्छे डाइट लें और व्यायाम करें इससे लुक खुद ही निखर जाएगा। शालीन ने बताया कि वे एक और नए सीरियल में काम कर रहे हैं और जल्द ही वे अपने फैंस के सामने नए अंदाज में दिखने वाले हैं। 

shaleen bhanot

रियलिटी शो देते हैं प्लेटफॉर्म 
आजकल टीवी में ढेरों रियलिटी शोज आ रहे हैं। भनोत का कहना है कि यह सभी शोज युवाओं और बच्चों को एक प्लेटफॉर्म देते हैं। वे भी नच बलिये रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। उन्हें भी इसके थ्रू कॅरियर को ऊपर पहुंचाने में काफी मदद मिली।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned