scriptचोरों ने खंगाला शिक्षक दंपति का घर | theft at teacher couple house | Patrika News

चोरों ने खंगाला शिक्षक दंपति का घर

locationजबलपुरPublished: Feb 05, 2021 01:39:42 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-घर था खाली, चोरों को मिला पर्याप्त मौका

शिक्षक के घर चोरी

शिक्षक के घर चोरी

जबलपुर. चोरों ने बड़े आराम से शिक्षक दंपति के घर को खंगाल दिया। घर में कोई था नहीं, लिहाजा चोरों को पूरा मौका मिला जिसका फायदा उठाते हुए उन्होंने आलमारी तोड़ कर उसमें रखी नकदी और जेवरात बटोर लिया। दरअसल पति-पत्नी दोनों ही पेशे से शिक्षक हैं और दोनों ही अपने काम पर गए थे और बच्चे भी घर पर नहीं थे। घटना सिहोरा थाना क्षेत्र की है।
सिहोरा पुलिस के मुताबिक चोरों ने आलमारी तोड़कर 25 हजार नकदी सहित सोने की तीन अंगूठी, एक जोड़ी झुमकी, एक मंगलसूत्र, पेंडल, चांदी की एक जोड़ी पायल चुरा लिया। चोर छत के रास्ते घर में घुसे थे। पीड़ित सुनील तिवारी ने बताया कि उसके घर के बगल में मकान बन रहा है। इसी निर्माणाधीन मकान से चोर उनके छत पर पहुंचे होंगे। एक लोहे की रॉड भी बेड पर पड़ी थी, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। इस चोरी का पता तब चला जब शिक्षक दंपति वापस घर लौटे।
जानकारी के अनुसार अद्दू मोहल्ला निवासी सुनील तिवारी और उनकी पत्नी निधि तिवारी शिक्षक हैं। दोनों प्राथमिक शाला भिटोनी में तैनात हैं। दोनों रोज की तरह गुरुवार सुबह 11 बजे स्कूल चले गए थे। बच्चे प्रियांश और प्रगति अपनी नानी के घर ओम कॉलोनी गए थे। शाम को दंपती स्कूल से लौटे तो घर का हाल देख दंग रह गए। अंदर सारे कमरे का ताला टूटा मिला। कमरों का सारा सामान बिखरा हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो