scriptभतीजे से बदला लेने तलवार चाकू से चाचा का पेट फाड़ दिया- देखें वीडियो | uncle murder for revenge in jabalpur | Patrika News

भतीजे से बदला लेने तलवार चाकू से चाचा का पेट फाड़ दिया- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Nov 06, 2020 11:52:45 am

Submitted by:

Lalit kostha

लार्डगंज थाना क्षेत्र में वारदात

chotiya murder case

chotiya murder case

जबलपुर। लार्डगंज थाना क्षेत्र में तलवार, चाकू सहित अन्य हथियारों से लैस बदमाशों ने युवक की हत्या कर दी। प्रारम्भिक जांच में मृतक के परिजन से आरोपियों की पुरानी रंजिश की बात सामने आई है। पुलिस के अनुसार उजारपुरवा निवासी अशोक बेन ने गुरुवार को को रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह बुधवार रात करीब 12 बजे अपने घर में परिवार के साथ था। तभी एक परिचित ने आकर बताया कि शीतलपुरी में दिनेश अग्रवाल की बन रही बिल्ंिडग में उसके छोटे भाई सोहन बेन पर अभिषेक शर्मा, अन्नू चौधरी और उसके साथी तलवार, चाकू से वार कर रहे हैं। वह बेटे पीयूष के साथ घटनास्थल पर पहुंचा। वहां से अभिषेक, अन्नू चौधरी, शुभम खुच्चड़ (केवट), रित्तू गांजा दो बाइक से भाग रहे थे। उसने निर्माणाधीन भवन के अंदर देखा तो कच्ची जमीन पर उसका छोटा भाई सोहन बेहोश पड़ा था। उसके सिर एवं कान के ऊपर चोट के निशान थे। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। वहां, उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट पर सभी आरोपियों के विरुद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार हमले में सोहन को सिर में गहरी चोट आई थी। गम्भीर हालत में घायल को विक्टोरिया जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। प्रारम्भिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया था। जहां, उपचार के दौरान गुरुवार को सुबह घायल की मौत हुई।

 

भतीजे का बदला लेने चाचा को दी मौत
मृतक के भतीजे पीयूष और उसके दोस्तों का अभिषेक शर्मा, अन्नू चौधरी के साथ करीब एक वर्ष से विवाद चल रहा था। हत्या के प्रयास के एक मामले में सोहन पर हमला करने वाले आरोपियों के साथ पीयूष भी आरोपी था। जांच में पीयूष पर आरोप साबित नहीं हुए थे और अभिषेक, अन्नू व अन्य को जेल हो गई थी। इसके बाद से अभिषेक, अन्नू और उसके साथी पीयूष से रंजिश रखते थे। भतीजे से बदला लेने के लिए आरोपियों ने उसके चाचा की हत्या कर दी। सोहन बेन सब्जी का ठेला लगाकर जीवन यापन करता था। उसके दो छोटे बच्चे हैं। पति की मौत की खबर सुनने के बाद से पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीके से वारदात को अंजाम दिया। रैकी के बाद सभी आरोपी बाइक से धारदार हथियार लहराते हुए पहुंचे। निर्माणाधीन भवन में अपने साथियों के साथ बैठे सोहन पर वार कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो