scriptजबलपुर में शातिर बदमाश ने गुर्गों संग दो थाना क्षेत्रों में मचाया आतंक | Vicious miscreants created terror in two areas with goons | Patrika News

जबलपुर में शातिर बदमाश ने गुर्गों संग दो थाना क्षेत्रों में मचाया आतंक

locationजबलपुरPublished: Sep 27, 2020 01:22:05 am

Submitted by:

santosh singh

-पहले विजय नगर के शिवनगर में गवाह के घर तोडफ़ोड़ कर धमकाया फिर सरस्वती कॉलोनी में एक दुकान में तोडफ़ोड़ कर भागे, गिरफ्तारी पर घोषित है इनाम
 

Vicious miscreants created terror in two police station areas

Vicious miscreants created terror in two police station areas

जबलपुर। शातिर बदमाश रसल चौक निवासी अनिराज नायडू ने शनिवार को तीन अन्य गुर्गों संग विजय नगर थानांतर्गत शिवनगर निवासी एक युवक के घर में घुसकर तोडफ़ोड़ की और बाइक क्षतिग्रस्त कर दिया। युवक एक मामले में आरोपी बदमाश के खिलाफ गवाह है। वह गवाही बदलने धमकी देने पहुंचा था। इसके बाद वह सरस्वती कॉलोनी पहुंचा और दुकान में तोडफ़ोड़ कर दी। दोनों वारदातों के बाद सेट पर घेराबंदी का मैसेज चला, लेकिन एक भी बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आए।
विजय नगर थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी सचिन धुर्वे ने बताया कि शिवनगर निवासी ंचंदू रैकवार मां के साथ शिकायत करने पहुंचा था। शिकायत में बताया कि शाम पांच बजे वह घर पर था। तभी अनिराज नायडू, मयंक ठाकुर सहित चार लोग पहुंचे और उसके साथ मारपीट-धमकी देते हुए घर के बाहर खड़ी बाइक में तोडफ़ोड़ कर दी। वह उसे गवाही न देने के लिए धमका रहे थे।
डायल-100 पर पहुंची दुकान में तोडफ़ोड़ की सूचना-
वहीं कोतवाली टीआई अनिल गुप्ता ने बताया कि डायल-100 पर सरस्वती कॉलोनी एक दुकानदार ने सूचना दी थी। उसकी दुकान में अनिराज सहित चारों बदमाशों ने घुसकर तोडफ़ोड़ कर दी। इस मामले में कोतवाली पुलिस पीडि़त से पूछताछ के आधार जांच में जुटी है। अनिराज विजय नगर के एक प्रकरण में फरार चल रहा है। उसकी गिरफ्तारी पर एसपी ने इनाम घोषित कर रखा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो