scriptआखिकर क्यों कार सवार रिश्तेदारों ने किया युवक का अपहरण | why did the car-ridden Relatives kidnap the young man | Patrika News

आखिकर क्यों कार सवार रिश्तेदारों ने किया युवक का अपहरण

locationजबलपुरPublished: Aug 12, 2020 10:27:16 am

Submitted by:

santosh singh

-माढ़ोताल पुलिस ने अपहृत युवक को मुक्त कराया, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

kidnap_the_young_man.jpg

kidnapped

जबलपुर। माढ़ोताल थानांतर्गत शंकर नगर से सोमवार की देर रात 25 वर्षीय युवक को उसके ही रिश्तेदारों ने फिल्मी स्टाइल में मारपीट करते हुए कार से अगवा कर लिया। अगवा हुए युवक के भांजे ने पिता इसके बारे में बताया। तब जाकर पुलिस सक्रिय हुई। पुलिस ने देर रात युवक को सूखा गांव के पास से मुक्त करा लिया। मौके से दो आरोपियों को भी पुलिस ने दबोच लिया। एक आरोपी फरार है। वारदात में प्रयुक्त कार भी जब्त कर लिया। पूछताछ में कारण रिश्तों की उलझी गुत्थी सामने आया है।
पुलिस के अनुसार रात 10 बजे के लगभग शंकर नगर निवासी संजू बर्मन ने सूचना दी कि उसकी पत्नी का भाई जितेंद्र बर्मन उसके साथ ही रहता है। वह दुकान पर था। इसी बीच उसके रिश्तेदार अजय, गांधीग्राम बुढ़ागर निवासी राजा बर्मन और संदीप चौरसिया के साथ पहुंचा और मारपीट कर जितेंद्र बर्मन को कार से अगवा कर ले गए हैं। पुलिस ने प्रकरण में अपहरण का मामला दर्ज कर कर तलाश में जुट गई।

aropi.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

चार टीमों का गठन-
माढ़ोताल टीआई रीना पांडे ने बताया कि एसपी के निर्देश पर तुरंत चार टीमें गठित की गईं। सर्चिंग के दौरान सूखा गांव के पास अंधेरे में कार एमपी 20 सीई 2874 खड़ी मिली। कार में जितेंद्र सहित राजा व संदीप मिले। पुलिस ने जितेंद्र को मुक्त कराते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। कार जब्त कर सभी को थाने ले गई। अजय की तलाश जारी है। पूछताछ में सामने आया कि जितेंद्र और अजय के बीच घरेलू बात को लेकर विवाद हुआ था।

aropi1.jpg
IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो