script

महिला ने पति की हत्या क्यों की, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

locationजबलपुरPublished: Oct 20, 2020 07:29:50 pm

Submitted by:

shyam bihari

जबलपुर शहर के हनुमानताल थानांतर्गत ठक्कर ग्राम में सनसनीखेज वारदात से पुलिस भौचक
 
 

crime news

crime news

 

जबलपुर। आमतौर पर खबर आती है कि पति ने पत्नी पर संदेह करते हुए मारपीट की। लेकिन, जबलपुर से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने पति की हत्या इसबात के लिए कर दी, क्योंकि पति के किसी दूसरी महिला से सम्बंध थे।

जबलपुर शहर के हनुमानताल थानांतर्गत ठक्कर ग्राम निवासी कसीमुद्दीन उर्फ अच्छन (32) की हत्या उसकी पत्नी सबीना ने बेसबॉल के डंडे से वार कर की थी। ये खुलासा सीएसपी अखिलेश गौर ने किया। बताया कि पीएम रिपोर्ट में चिकित्सक ने मौत की वजह गर्दन की हड्डी टूटने और सिर में आई चोट को बताई थी। जबकि, पत्नी ने पुलिस के सामने दावा किया था सीढिय़ों से गिरने की वजह से उसके शौहर की मौत हुई है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

सीएसपी गौर ने बताया कि आरोपी सबीना ने पूछताछ में हत्या की बात स्वीकार की। खुलासा किया कि उसके पति कसीमुद्दीन के किसी और महिला से सम्बंध थे। इसे लेकर आए दिन परिवार में कलह होती थी। शनिवार रात एक से दो बजे के बीच इसी बात को लेकर पति से विवाद हुआ, तो पति ने मारपीट की। तब उसने गुस्से में बेसबॉल के डंडे से पति के गर्दन व माथे पर मारा। वह लहूलुहान हालत में पलंग पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने सुबह खून सना चादर फोल्ड कर पलंग के अंदर छिपा दिया। गद्दे, तकिया को छत पर छिपा दिया। खून साफ कर बेसबॉल के डंडे के पलंग के नीचे छिपा दिया था। इसके बाद शोर मचाकर सभी को सीढिय़ों से गिरना बताया था।

ट्रेंडिंग वीडियो