scriptबेटे ने लिया उधार, सूदखोर ने उसकी मां से पैसे के बदले किया ये गंदा काम | young boy mother abused by Sudkhor in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

बेटे ने लिया उधार, सूदखोर ने उसकी मां से पैसे के बदले किया ये गंदा काम

बेटे ने लिया उधार, सूदखोर ने उसकी मां से पैसे के बदले किया ये गंदा काम
 

जबलपुरJan 21, 2021 / 01:33 pm

Lalit kostha

rape_2.jpg

प्रतीकात्मक चित्र

जबलपुर। विजय नगर थाना अंतर्गत आदि प्लाजा के पास मंगलवार रात एक सूदखोर और उसके साथी ने बेटे के साथ जा रही 50 वर्षीय महिला को रोककर सरेराह अश्लीलता की। उसके बेटे से भी मारपीट की। सूदखोर ब्याज और मूलधन चुकाने के बाद भी और पैसे मांग रहा था। पैसे नहीं देने पर सूदखोर ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। मामले में विजय नगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

सूदखोर ने महिला से सरेराह किया दुव्र्यवहार, बेटे से मारपीट

विजय नगर थाना क्षेत्र का मामला : ब्याज और मूलधन चुकाने के बाद भी मांग रहे थे 16 हजार रुपए, केस दर्ज
ये है मामला – पुलिस ने बताया कि 50 वर्षीय महिला के बेटे ने दो साल पहले सूदखोर शैंकी जैन से दस प्रतिशत मासिक ब्याज पर दस हजार रुपए लिए थे। उसने ब्याज और मूलधन समेत 20 हजार रुपए चुका दिए। इसके बावजूद शैंकी 16 हजार रुपए और मांग रहा था। युवक मंगलवार रात मां के साथ कहीं जा रहा था। आदि प्लाजा के पास शैंकी और उसके साथी ने उन्हें रोका। उनके रुकते ही शैंकी ने महिला का हाथ पकड़ कर वाहन से उतारा। आरोपियों ने युवक से मारपीट कर पैसे मांगे। महिला ने बीच-बचाव किया तो आरोपियों ने उससे भी मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

Home / Jabalpur / बेटे ने लिया उधार, सूदखोर ने उसकी मां से पैसे के बदले किया ये गंदा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो