scriptफेसबुक, वॉट्सएप पर लडक़ी ने की चैटिंग, बॉयफ्रेंड करने लगा ब्लैकमेल हड़प लिए हजारों रुपए | young girl facebook whatsapp chat viral by boyfriend, blackmail case | Patrika News

फेसबुक, वॉट्सएप पर लडक़ी ने की चैटिंग, बॉयफ्रेंड करने लगा ब्लैकमेल हड़प लिए हजारों रुपए

locationजबलपुरPublished: Aug 26, 2020 02:24:32 pm

Submitted by:

Lalit kostha

फेसबुक, वॉट्सएप पर लडक़ी ने की चैटिंग, बॉयफ्रेंड करने लगा ब्लैकमेल हड़प लिए हजारों रुपए
 

जबलपुर। फेसबुक पर दोस्ती करने 17 वर्षीय किशोरी मुसीबत में पड़ गई। आरोपी ने किशोरी से फेसबुक पोस्ट और वॉट्सऐप चैटिंग वायरल करते हुए उसके परिजन को दिखाने की बात कहकर किशोरी को ब्लैकमेल करने लगा। 15 हजार रुपए ऐंठ चुका आरोपी किशोरी से 40 हजार रुपए और मांग रहा था। किशोरी की शिकायत पर कोड रेड टीम ने उसे मंगलवार शाम भंवरताल पार्क के पास से दबोच लिया।

चैटिंग परिजन को दिखाने की बात कहकर आरोपी 40 हजार रुपए और मांग रहा था
किशोरी से फेसबुक पर दोस्ती और चैटिंग के बाद करने लगा ब्लैकमेल, हजारों रुपए ऐंठे

कोड रेड टीम की एसआई माधुरी ने बताया कि जून में किशोरी की फेसबुक के माध्यम से आरोपी से दोस्ती हुई थी। फेसबुक के मैसेंजर पर चैटिंग के बाद दोनों वॉट्सऐप पर भी चैटिंग करने लगे। कुछ दिनों से किशोरी ने आरोपी से बातचीत बंद कर दी, तो वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। 15 हजार रुपए ऐंठ लिए। 40 हजार रुपए और मांग रहा था। मंगलवार को वह किशोरी को कॉल कर उसके घर जाने लगा। किशोरी ने कोड रेड में सूचना दी। फिर टीम के बताए अनुसार उसे भंवरताल गेट पर रुकने के लिए कहा और बताया कि वह पैसे लेकर पहुंच रही है।

टीम भी वहां पहुंच गई। किशोरी के इशारा करते ही टीम ने आरोपी को दबोच लिया। टीम ने कार्यालय ले जाकर आरोपी के मोबाइल से किशोरी के वॉट्सऐप चैटिंग और फेसबुक मैसेज को डिलीट कराया गया। किशोरी हाईप्रोफाइल परिवार की है। उसने सामाजिक बदनामी और परिवारजन तक बात न पहुंचने का हवाला देते हुए शिकायत नहीं दर्ज कराई। टीम ने आरोपी को सबक सिखाते हुए परिजन को बुलाकर उसकी करतूत बताई और चेतावनी देकर छोड़ा। कोड रेड की इस कार्रवाई में उज्जवल यादव, सुमित मरावी, कामना, मीना शामिल थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो