scriptसरेराह युवती को रोका, छेड़छाड़ के बाद चेहरे को चाकू से गोद डाला | young girl was stopped on the way and stabbed with a knife in the face | Patrika News
जबलपुर

सरेराह युवती को रोका, छेड़छाड़ के बाद चेहरे को चाकू से गोद डाला

-शहपुरा थाना क्षेत्र की घटना, उधर, कुंडम में युवती के घर में घुसकर मिर्च पाउडर डाला और चाकू अड़ाकर छेड़छाड़ की

जबलपुरAug 15, 2020 / 04:09 pm

santosh singh

Knife

Knife

जबलपुर। शहपुरा क्षेत्र निवासी युवती को छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने चाकू से चेहरे पर ताबड़तोड़ कई वार कर घायल कर दिया। युवती को मेडिकल में भर्ती कराया गया। शहपुरा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
पुलिस के अनुसार युवती भाभी के साथ गुरुवार को भागवत कथा सुनकर घर जा रही थी। तभी वहां आरोपी संजू उर्फ संजय राजपूत आया। उसने युवती का रास्ता रोक लिया और छेड़छाड़ करने लगा। उसने युवती का गला दबा दिया। विरोध करने पर उसनेयुवती चेहरे पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर डाले। उसकी भाभी ने बीच-बचाव की कोशिश की तो उसके साथ भी मारपीट कर दी। पुलिस ने मामले में धारा 354, 506, 324 भादवि का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उधर, युवती को गम्भीर हालत में शहपुरा अस्पताल से मेडिकल रेफर कर दिया गया।

Put chili powder in the girl's eye.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

युवती की आंख में मिर्च पाउडर डालकर चाकू अड़ाया
कुंडम थाना क्षेत्र निवासी 20 वर्षीय युवती के घर में एक मनचला घुस गया। उसने युवती की आंख में मिर्च पाउडर डालकर गले पर चाकू अड़ा दिया। पुलिस के अनुसार युवती ने शिकायत कर बताया कि वह मजदूरी करती है। आरोपी पहले उसे काम पर ले जाता था। इस कारण पहचान हो गई थी। गुरुवार की रात पौने 12 बजे वह उसके घर में घुस आया। युवती की आंख में मिर्च पाउडर डालकर उसके गले पर चाकू अड़ाकर खींचने लगा। युवती ने शोर मचा दिया। इसकी वजह से उसके घरवाले जाग गए और आरोपी को भागना पड़ा। युवती की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया। उधर, रांझी में एक आरोपी युवक ने 10 वर्षीय बालिका के साथ छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने मामले में पॉक्सो एक्ट सहित छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कर लिया।

Home / Jabalpur / सरेराह युवती को रोका, छेड़छाड़ के बाद चेहरे को चाकू से गोद डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो