scriptBastar Lok Sabha Election 2024: संवेदनशील लोकसभा सीट पर मतदान के लिए चुनाव आयोग अलर्ट, हेलीकॉप्टर से भेजे गए कर्मचारी | Bastar Lok Sabha Election 2024: Election Commission alert for voting in sensitive Lok Sabha seat, employees sent by helicopter | Patrika News
जगदलपुर

Bastar Lok Sabha Election 2024: संवेदनशील लोकसभा सीट पर मतदान के लिए चुनाव आयोग अलर्ट, हेलीकॉप्टर से भेजे गए कर्मचारी

Bastar First Phase Voting: अति संवेदनशील मतदान केंद्रों में शामिल बेचा व कड़ेनार के लिए मतदान दलों को सेना के चौपर से रवाना किया गया। वही इलाके के शेष 296 मतदान दलो की रवानगी गुरूवार की सुबह की जाएगी।

जगदलपुरApr 19, 2024 / 07:29 am

Kanakdurga jha

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा के प्रथम चरण में होने 19 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए स्थानीय पीजी कॉलेज परिसर से बुधवार को जिले के अति संवेदनशील मतदान केंद्रों में शामिल बेचा व कड़ेनार के लिए मतदान दलों को सेना के चौपर से रवाना किया गया। वही इलाके के शेष 296 मतदान दलो की रवानगी गुरूवार की सुबह की जाएगी।
यह भी पढ़ें

लू से नहीं बचेंगे तो हो सकती है मौत, हीट स्ट्रोक के कहर से बचने के लिए जानिए ये खास उपाय…

मतदान को लेकर जिला प्रशासन सजग है तो वही सुरक्षा के लिहाज से इलाके में जिला पुलिस के साथ ही अर्धसैनिक बलों केा तैनात किया गया है। इस मौके पर कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी कुणाल दुदावत, एसपी वाय अक्षय कुमार, उपजिला निर्वाचन अधिकारी राजेश चार्ली ठाकुर सहित अन्य मौजूद रहे।

Home / Jagdalpur / Bastar Lok Sabha Election 2024: संवेदनशील लोकसभा सीट पर मतदान के लिए चुनाव आयोग अलर्ट, हेलीकॉप्टर से भेजे गए कर्मचारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो