scriptBastar News: CBSE 12वीं की छात्रा ने की सुसाइड, सप्लीमेंट्री आने से हो गई थी निराश, मौत से परिवार में मातम | Bastar News: Jagdalpur 12th Class student suicide: Was disappointed with the arrival of supplementary | Patrika News
जगदलपुर

Bastar News: CBSE 12वीं की छात्रा ने की सुसाइड, सप्लीमेंट्री आने से हो गई थी निराश, मौत से परिवार में मातम

Bastar News: परिजनों ने जब दरवाजा खोलकर देखा तो उसकी लाश फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिली…

जगदलपुरMay 14, 2024 / 06:52 pm

चंदू निर्मलकर

Bastar News
Bastar news: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्रा ने अपने कमरे में खुद को बंद कर लिया था। परिजनों ने जब दरवाजा खोलकर देखा तो उसकी लाश फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिली। उसे अस्पताल भी ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया है।

Bastar News: 12वीं कॉमर्स की छात्रा ने की आत्महत्या

Bastar 12th class Student Suicide Bastar: जानकारी के अनुसार 18 साल की हर्षिता जगदलपुर की रहने वाली है। वह 12वीं में कॉमर्स की छात्रा थी। सोमवार को जब रिजल्ट आया तो अपने परिणाम देख निराश हो गई। एक पेपर में पासिंग नंबर से सिर्फ 3 अंक कम आए थे। जिसके चलते वह सप्लीमेंट्री आ गई। दूसरी ओर उसकी अन्य सहेलियां अच्छे नंबरों से पास हो गई। इस बात से छात्रा काफी उदास हो गई।
यह भी पढ़ें

CBSE Class 10-12 Toppers 2024: 10वीं में युग को 99.2, 12वीं में कृष्णा को मिले 98 प्रतिशत, देखें लिस्ट

खुद को कमरे में बंद कर ली थी छात्रा

पुलिस पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि छात्रा अपना परिणाम देखने के बाद खुद को कमरे में बंद कर​ लिया था। इस दौरान परिजनों ने काफी मनाने की कोशिश की। लेकिन हर्षिता ने दरवाजा नहीं खोला। आवाज नहीं आने पर ​परिजनों ने किसी तरह से दरवाजा को खोला। देखा कि हर्षिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

परिवार में छाया मातम

Jagdalpur Suicide case: घबराएं परिजनों ने छात्रा को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर अस्पताल लेकर चले गए। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद हर्षिता के मौत की पुष्टि कर दी। छात्रा की मौत से परिवार में मातम छा गया। मामले की सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया।
बोधघाट पुलिस ने बताया कि छात्रा 12वीं बोर्ड परीक्षा परिणाम में सप्लीमेंट्री आ गई थी। इससे लेकर वह दुखी में थी और फांसी लगाकर खुदकुशी की है। कोई सुसाइड नहीं मिला हैं जिसके चलते कारण अज्ञात है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Jagdalpur / Bastar News: CBSE 12वीं की छात्रा ने की सुसाइड, सप्लीमेंट्री आने से हो गई थी निराश, मौत से परिवार में मातम

ट्रेंडिंग वीडियो