चित्रकोट उपचुनाव में जीत की हुंकार भरने पहुचें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कहा जीत पक्की

चित्रकोट उपचुनाव में जीत की हुंकार भरने पहुचें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कहा जीत पक्की
चित्रकोट उपचुनाव के रण में पहुचें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कार्यकर्ता उत्साहित

Bhupesh Tripathi | Updated: 11 Oct 2019, 05:24:56 PM (IST) Bastar, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

सियासत: छिंदावाड़ा और किलेपाल में लेंगे सभा , दशहरा निपटते ही अब उपचुनाव की सरगर्मी हुई तेज.

जगदलपुर. छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा उपचुनाव के बाद अब चित्रकोट उपचुनाव के लिए सियासी गरमाई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को एक दिवसीय बस्तर प्रवास पर हैं। इस दौरान वे दरभा के छिंदावाड़ा में दोपहर 12 बजे और बास्तानार के किलेपाल में दोपहर 3.30 बजे आमसभा लेंगे। चित्रकोट उपचुनाव को लेकर यह सीएम का पहला प्रचार दौरा होगा। दंतेवाड़ा उपचुनाव में मिली सफलता से उत्साहित कांग्रेसियों में भूपेश फिर से जोश भरते नजर आएंगे।

छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग में हुआ थोक तबादला, 257 सब इंस्पेक्टर हुए इधर से उधर, यहां देखें लिस्ट

चित्रकोट उपचुनाव में भूपेश अपने प्रचार की शुरुआत राजमन बेंजाम के प्रभाव वाले क्षेत्र से कर रहे हैं। जबकि बीजेपी का फोकस इसी सीट के लोहांडीगुड़ा इलाके पर है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही अपने प्रभाव वाले क्षेत्र में प्रचार अभियान को गति दे रहे हैं। दशहरा निपटने के बाद ग्रामीण भी अब चुनाव से जुड़ेंगे। इसे देखते ही कांग्रेस ने दशहरा खत्म होते ही सीएम की सभा आयोजित की है। बताया जा रहा है कि 21 सितंबर से पहले सीएम की एक या दो और सभा हो सकती है।

मौसम विभाग के अनुसार 15 अक्टूबर से होगी प्रदेश में भारी बारिश के साथ मानसून की वापसी

प्रचार में भाजपा स्थानीय नेताओं को दे रही तवज्जो
कांग्रेस दंतेवाड़ा मिली जीत से उत्साहित है। वहीं भाजपा ने इस चुनाव से सबक लिया है और फूंक-फूंककर कदम रख रही है। भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची में प्रदेश के दिग्गज भाजपा नेताओं का नाम दिया है लेकिन एक भी बड़ा नेता फिलहाल लच्छुराम कश्यप के साथ प्रचार करता नहीं दिखा है। भाजपा के स्थानीय नेता ही चित्रकोट की कमान संभाले हुए नजर आ रहे हैं।

लापता हुई महिला को खोजते हुए पुलिस पहुंची घर, पूछताछ में पति ने कहा- मारकर दफना दिया हूं डेड बॉडी

केदार कश्यप और सुभाऊ कश्यप जैसे नेता चित्रकोट में लगातार प्रचार कर रहे हैं। फिलहाल प्रदेश स्तर का कोई भी नेता यहां भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने के लिए नहीं पहुंचा है। पार्टी के भीतर चर्चा है कि दंतेवाड़ा में बड़े नेताओं के बयानों ने आखिरी वक्त में जीत का समीकरण बिगाड़ा था इसलिए संगठन ने इस बार स्थानीय नेताओं पर भरोसा जताया है।

Click & read More Chhattisgarh News.

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned