scriptकुएं में नहाने गई महिला नहीं लौटी वापस, इस हालत में मिली लाश , इलाके में फैली सनसनी | found dead body of women , jagdalpur breaking news | Patrika News

कुएं में नहाने गई महिला नहीं लौटी वापस, इस हालत में मिली लाश , इलाके में फैली सनसनी

locationजगदलपुरPublished: May 30, 2023 04:20:16 pm

Submitted by:

Rajesh Lahoti

Jagdalpur Breaking News : ब्लाक मुख्यालय से लगे ग्राम पंचायत हाउरनार में रविवार शाम कुआ में नहाने गई एक महिला का शव संदिग्ध अवस्था में मिला।

कुएं में नहाने गई महिला नहीं लौटी वापस, इस हालत में मिली लाश ,  इलाके में फैली सनसनी

कुएं में नहाने गई महिला नहीं लौटी वापस, इस हालत में मिली लाश , इलाके में फैली सनसनी

Jagdalpur Breaking News : ब्लाक मुख्यालय से लगे ग्राम पंचायत हाउरनार में रविवार शाम कुआ में नहाने गई एक महिला का शव संदिग्ध अवस्था में मिला। मिली जानकारी अनुसार महिला रविवार शाम लगभग साढ़े 4 बजे घर के पास के ही एक कुआ में नहाने गई थी जब वह देर शाम तक वापस घर नही लौटी तब लगभग 7 बजे परिवार के लोगों ने महिला की खोजबीन शुरू की। (jagdalpur Breaking news) खोजबीन के दौरान जब परिवार के लोग कुआ के पास पहुँचे तो महिला का शव संदिग्ध हालात में मिला। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने तीन नक्सलियों को किया गिरफ्तार , अलग-अलग वारदातों में थे शामिल

चिकित्सों ने किया मृत घोषित

महिला का शव देख परिवार के लोग घबरा गए और आनन-फानन में तुरन्त उसे गीदम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जहा चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला का शव अस्पताल लाने के बाद पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई।(jagdalpur news update) जिसके बाद पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। गीदम थाना प्रभारी सुभाष पवार ने बताया की महिला का शव कुआ से लगभग 100 मीटर की दूरी पर मिला था।
यह भी पढ़ें

ट्रेन से कटकर युवक ने की आत्महत्या , परिजनों ने बताया मानसिक रूप से था बीमार

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस के पहुंचने के पूर्व ही परिवार के लोगों ने महिला के शव को वहां से ला लिया था। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए महिला के शव का पीएम कराया गया है। (cg breaking news) पीएम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो