scriptहमने सीधा आपके अकाउंट में पैसा डाला है, कांग्रेस होती तो 34 लाख करोड़ डकार देती | MODI Live In Bastar: PM Modi woos tribals, promises development | Patrika News
जगदलपुर

हमने सीधा आपके अकाउंट में पैसा डाला है, कांग्रेस होती तो 34 लाख करोड़ डकार देती

Modi in Bastar: जगदलपुर के छोटे से गांव आमाबाल में आयोजित विजय संकल्प शंखनाद महारैली में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने बस्तर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार महेश कश्यप के लिए प्रचार वोट की अपील की।

जगदलपुरApr 09, 2024 / 08:33 am

चंदू निर्मलकर

modi_vs_rahul.jpg
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जगदलपुर के चुनावी सभा में कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली। कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार का लाइसेंस ले रखा था और अपने कार्यकाल में देश की पहचान भ्रष्टाचार के रूप में बन गई थी। दिल्ली से 1 रुपए निकलता था तो यहां 15 पैसे गांव में पहुंचते थे। इसके बाद 2014 में आपने मुझे देश का प्रधानमंत्री बनाया और इन भ्रष्टाचारियों का लाइसेंस कैंसिल कर दिया। अगर आज कांग्रेस होती तो 34 लाख करोड़ गायब हो जाते।

पीएम मोदी ने कहा कि जब ऐसे घोटालेबाज का रास्ता रोका तो इनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और अब मोदी का सिर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं। मोदी गरीब का बेटा है सिर उचा कर चलता है मोदी इनसे डरता नहीं। गरीबों को जिन्होंने लूटा उनका सजा मिलनी चाहिए।
No data to display.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “हमारी सरकार ने गरीब के लिए एक-एक करके योजनाएं बनाईं, गरीब को उसका हक दिया। सरकार के इन प्रयासों का ही नतीजा है कि देश में 25 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से बाहर निकले हैं।”
“कांग्रेस के शाही परिवार ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया। जिन कांग्रेस नेताओं ने इस कदम को गलत बताया, उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया… इससे पता चलता है कि कांग्रेस तुष्टिकरण के लिए किसी भी हद को पार कर सकती है। कांग्रेस ने जो घोषणापत्र बनाया है उसमें भी मुस्लिम लीग की छाप है। आज भी कांग्रेस को देश की जनता की जरूरतों से कोई लेना-देना नहीं है, हर गारंटी को भाजपा सरकार ही लागू कर रही है जमीन पर…”
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, “आजादी के बाद, कांग्रेस ने सोचा कि उसके पास देश को लूटने का लाइसेंस है, लेकिन 2014 में सरकार में आने के बाद, मोदी ने कांग्रेस का लूट लाइसेंस रद्द कर दिया और मोदी ऐसा करने में सक्षम थे।” लाइसेंस रद्द करो क्योंकि आपने मोदी को लाइसेंस दे दिया। अब उनकी दुकान बंद हो गई है, वे मोदी को गाली देंगे या नहीं? तो ये मेरे करोड़ों देशवासी, मेरी माताएं-बहनें, आज मेरी रक्षा कवच कौन बन गई हैं?”
पत्रिका ने ग्राउंड रिपोर्ट से जाना कि गांव में पिछले एक सप्ताह से चल रही है, इस बीच सुरक्षा कवायद से ग्रामीणों को दिक्कत तो हो रही है लेकिन उनमें मोदी को सुनने में उत्सुक्ता तो है, गांव पहुंचने को लेकर उत्साह भी है। गांव की महिलाएं विशेष रूप से उत्साहित नजर आ रही हैं। अमनपथ ने जब महिलाओं से बात की तो वे मोदी-मोदी के नारे लगाने लगीं और मोदी सरकार से मिले फायदे भी बताने लगीं।

Hindi News/ Jagdalpur / हमने सीधा आपके अकाउंट में पैसा डाला है, कांग्रेस होती तो 34 लाख करोड़ डकार देती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो