scriptMurder by strangulation after a fight, life imprisonment | झगड़े के बाद गला घोंटकर की हत्या, गड्ढा खोदकर दफनाई लाश और सबूत... आजीवन कारावास | Patrika News

झगड़े के बाद गला घोंटकर की हत्या, गड्ढा खोदकर दफनाई लाश और सबूत... आजीवन कारावास

locationजगदलपुरPublished: Dec 30, 2023 02:30:48 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

CG Murder Case : जमीन विवाद को लेकर दरभा क्षेत्र के गुमड़पाल में हुई सुक्को के चर्चित मामले में अदालत ने तुलाराम वेट्टी और सोमडू वेट्टी को दोषी मानते हुए उन्हें आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

crime_photo_.jpg
Jagdalpur Murder Case : जमीन विवाद को लेकर दरभा क्षेत्र के गुमड़पाल में हुई सुक्को के चर्चित मामले में अदालत ने तुलाराम वेट्टी और सोमडू वेट्टी को दोषी मानते हुए उन्हें आजीवन कारावास की सजा सुनाई। वहीं साक्ष्य मिटाने पर पांच साल के सश्रम कारावास की सजा और एक हजार का अर्थदंड लगाया है। दंड न चुका पाने की स्थिति में एक महीने का अतिरिक्त कारावास की सजा सुनाई है।
यह भी पढ़ें

गर्ल फ्रेंड - बॉय फ्रेंड ने चोरी के पैसों से खरीदा टीवी-फ्रीज-सोफा सेट... पुलिस दो दिन से कर रही जब्त



यह फैसला अपर सत्र न्यायाधीश व पीठासीन न्यायाधीश डीआर देवांगन ने सुनाया। 25 जून 2020 की दोपहर 12 बजे आरोपी तुलाराम वेट्टी और सुक्को वेट्टी के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ इसमें सुक्को को कुछ चोट भी आई थी, लेकिन उसने इसकी शिकायत नहीं की और वह घर चला गया। रात के करीब 10 बजे तुलाराम और सोमडू वेट्टी सुक्को के घर आए और हाथापाई करने लऐ। झगड़े के बीच तुलाराम ने सुक्को को जमीन में गिराकर उसका गला दबा दिया जिससे की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद दोनों ने मिलकर सुक्को के शव को बोरी में भरकर मामड़पाल के पुजारी पारा लेकर गए और यहां एक गड्ढा खोदकर साक्ष्य और शव को दफ्र कर दिया था।
यह भी पढ़ें

Cabinet Minister : भाजपा ने नए चेहरों को बड़ी जिम्मेदारी... अब OP चौधरी पेश करेंगे नई सरकार का पहला बजट



मधु तिवारी सम्मानित

विश्व हिंदी रचनाकार मंच एव अंतरराष्ट्रीय महिला मंच द्वारा बिलासपुर में सम्मान समरोह आयोजित किया गया। नेशनल राइटर्स एंड टीचर्स अवॉर्ड सेरेमनी में विश्व हिंदी रचनाकार मंच के अध्यक्ष राघवेन्द्र ठाकुर व अन्य आमन्त्रित अतिथियों ने नगर की शिक्षिका साहित्यकार मधु तिवारी को साहित्यिक योगदान, साहित्य के विभिन्न प्रकल्पों कवित लेखन, कहानी, बाल कविताएं, साहित्यिक रूचि जागृत करने में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए अटल काव्य रत्न सम्मान से सम्मानित किया।

ट्रेंडिंग वीडियो