scriptपीएम मोदी की सभा से पहले राजस्थान में इस पार्टी के 200 कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल, गहलोत के साथ मिल दिखाई ताकत | 200 Bharat Vahini Party Workers Joins Congress | Patrika News

पीएम मोदी की सभा से पहले राजस्थान में इस पार्टी के 200 कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल, गहलोत के साथ मिल दिखाई ताकत

locationजयपुरPublished: May 01, 2019 09:33:59 am

Submitted by:

dinesh

Ashok Gehlot की मौजूदगी में पार्टी के 200 से अधिक कार्यकर्ता  कांग्रेस में शामिल हो गए…

congress

जयपुर।


प्रदेश में चुनावी ( lok sabha election 2019 ) सरगर्मी जोरों पर है। राजधानी जयपुर में आज बुधवार को Narendra Modi की होने वाली चुनावी सभा से पहले कांग्रेस के साथ 200 कार्यकर्ता और जुड़ गए हैं। मानसरोवर की सभा से पहले घनश्याम तिवाड़ी के 200 से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस में शामिल होने के बाद महापौर विष्णु लाटा के नेतृत्व में सभा हुई। ये दोनों ही कार्यक्रम भाजपा से जुड़े रहने के बाद कांग्रेस में आए दो नेताओं ने करवाई। इससे पूर्व श्याम नगर स्थित घनश्याम तिवाड़ी ( ghanshyam tiwari ) के आवास पर Ashok Gehlot की मौजूदगी में भारत वाहिनी पार्टी के 200 से अधिक कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो गए।

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि जयपुर शहर में जितना विकास पिछले 20 साल में कांग्रेस ने करवाया, उतना कभी नहीं हुआ। जयपुर शहर की जनता क्या चाहती है, यह हमारी समझ से परे है। उन्होंने चिंता जताई कि आज भी जातियों के आधार पर मतदान करवाया जाता है। गहलोत मंगलवार रात मानसरोवर में न्यू सांगानेर रोड पर सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जयपुर की तस्वीर बदल देने के बावजूद यहां हम बहुत कम जीत पाते हैं। देश के हालात ऐसे हैं, उसमें जयपुर शहर की सीट जिताकर भेजना है। गहलोत ने कांग्रेस सरकार में जयपुर शहर में करवाए गए विकास कार्य गिनवाए।

8 में से 5 सीटें जीतकर धारणा तोड़ी : पायलट
उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि यह धारणा थी कि जयपुर शहर में कांग्रेस जीतती नहीं है। लेकिन विधानसभा चुनाव में यह धारणा तोडकऱ हमने 8 में से 5 सीटें जीतीं। आज शहर में महापौर कांग्रेस से है, प्रत्याशी खुद पूर्व महापौर हैं, पूरी सरकार है तो हम निश्चित रूप से जीतेंगे। सभा में चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा और परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी मौजूद थे।

झुंझुनूं व सीकर में भी
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर तंज कसे। गहलोत ने कहा मोदी हर बार झूठ बोलते हैं। उनकी डिक्शनरी में सच शब्द है ही नहीं। वे और अमित शाह तानाशाह हैं। लोकतंत्र की हत्या करना चाहते हैं। झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी तथा सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में कांग्रेस प्रत्याशी श्रवण कुमार व सुभाष महरिया के समर्थन में आयोजित सभाओं में उन्होंने कहा कि मोदी इस बार सत्ता में आए तो वह लोकतंत्र के लिए खतरा साबित होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो