scriptAaj Ka Rashifal 29 September 2020 : मेष, मकर राशिवालों के व्यवसाय में प्रगति, जानिए आपके लिए क्या सौगात लेकर आए मंगलदेव | 29 September 2020 Ka Rashifal , Horoscope Today 29th September 2020 | Patrika News
जयपुर

Aaj Ka Rashifal 29 September 2020 : मेष, मकर राशिवालों के व्यवसाय में प्रगति, जानिए आपके लिए क्या सौगात लेकर आए मंगलदेव

29 सितंबर को अधिक मास आश्विन शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी और मंगलवार का दिन है। मंगलवार को दो अशुभ योग बन रहे हैं। इनके कारण अधिकांश लोगों को आर्थिक मामलों में सतर्क रहना होगा। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के मुताबिक 12 में से 7 राशि वाले लोग सितारों के अशुभ असर से बचे रहेंगे। मेष व मकर राशि के जातकों के व्यवसाय में प्रगति हो सकती है। आज शिव पूजा और हनुमानजी की पूजा से लाभ होगा।

जयपुरSep 29, 2020 / 06:34 am

deepak deewan

29 September 2020 Ka Rashifal , Horoscope Today 29th September 2020

29 September 2020 Ka Rashifal , Horoscope Today 29th September 2020

जयपुर. 29 सितंबर को अधिक मास आश्विन शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी और मंगलवार का दिन है। मंगलवार को दो अशुभ योग बन रहे हैं। इनके कारण अधिकांश लोगों को आर्थिक मामलों में सतर्क रहना होगा। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के मुताबिक 12 में से 7 राशि वाले लोग सितारों के अशुभ असर से बचे रहेंगे। मेष व मकर राशि के जातकों के व्यवसाय में प्रगति हो सकती है। आज शिव पूजा और हनुमानजी की पूजा से लाभ होगा।
मेष राशि
धन लाभ के योग बन रहे है। कारोबार के लिए दिन बेहतरीन रहेगा। नौकरी करनेवालों के लिए दिन अच्छे परिणाम लेकर आया है। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ शाम को बाहर घूमने जा सकते हैं।
वृष राशि
आज आपका भाग्य पूरा साथ देगा। आपके व्यापार में खासा फायदा होने के योग हैं। नौकरी में कार्यालय का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर बन रहेंगे।

मिथुन राशि
कारोबार या नौकरी में लक्ष्य प्राप्ति करने के लिए सभी का पूरा सहयोग मिलेगा। आज काम में मन लगेगा। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। दांपत्य जीवन बना खुशहाल रहेगा।
कर्क राशि
आर्थिक पक्ष मजबूत बनेगा। कारोबार करनेवालों के लिए दिन अच्छा है। नौकरी में किसी नए काम की योजना बनाएंगे। प्रेमी—प्रेमिका से शादी की चर्चा हो सकती है। जीवनसाथी का व्यवहार बहुत ही अच्छा रहने वाला है।
सिंह राशि
आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कारोबार में किसी शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी में बेहतर काम मिल सकता है। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी को शॉपिंग कराने ले जा सकते हो।
कन्या राशि
आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कारोबार में आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। नौकरी में नए जॉब के ऑफर आने के चांस हैं। प्रेम संबंधों में आपको गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी को कुछ गिफ्ट करने से रिश्तों को मजबूती मिलेगी।
तुला राशि
आज किस्मत आपका पूरा साथ देगी। बिजनेस में भी बढ़ोत्तरी के चांस हैं। नौकरी में अपनी प्रतिभा से किसी बड़ी समस्या का हल निकाल पायेंगे। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
वृश्चिक राशि
व्यापार में वृद्धि होगी। कारोबारी काम से यात्रा करनी पड़ सकती है। इस राशि के नौकरीपेशा लोगों के लिये दिन बढ़िया है। प्रेमी—प्रमिका या जीवनसाथी के साथ जिंदगी का भरपूर लुफ्त उठाएंगे।

धनु राशि
व्यापारियों के लिए दिन अच्छा है। ऑफिस में सहकर्मी काम को लेकर आपकी तारीफ कर सकते है। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी आज आपको उपहारस्वरूप कोई उपयोगी वस्तु गिफ्ट कर सकते हैं।
मकर राशि
आपके लिए उत्तम दिन है। नौकरी और व्यवसाय—व्यापार में सभी काम आपके मन के मुताबिक होंगे। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते कुछ खराब हो सकते हैं लेकिन किसी की मदद से तुरंत ठीक हो जाएंगे।
कुम्भ राशि
कारोबार के लिहाज से दिन बढ़िया रहेगा। काम-धंधे में आपका मन लगेगा। नौकरी में सहकर्मियों के सहयोग से आपकी परेशानी कम हो जाएगी। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी की अचानक तबीयत खराब हो जाने से थोड़े परेशान हो सकते हैं।
मीन राशि
बिजनेस के लिए दिन अच्छा रहेगा। नौकरी में आपका ध्यान आज काम में ही रहेगा। किसी मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है। प्रेमी—प्रेमिका या लाइफ पार्टनर के साथ डिनर का प्लान बन सकता है।

Home / Jaipur / Aaj Ka Rashifal 29 September 2020 : मेष, मकर राशिवालों के व्यवसाय में प्रगति, जानिए आपके लिए क्या सौगात लेकर आए मंगलदेव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो