scriptashok gehlot says sachin pilot is a Gaddar | गहलोत ने पायलट को बताया बीजेपी का एजेंट, राहुल की यात्रा से पहले राजस्थान में सियासी बवाल | Patrika News

गहलोत ने पायलट को बताया बीजेपी का एजेंट, राहुल की यात्रा से पहले राजस्थान में सियासी बवाल

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2022 05:46:58 pm

Submitted by:

Santosh Tiwari

Ashok Gehlot Vs Sachn Pilot : राजस्थान का सियासी ड्रामा हर बार नया सवाल छोड़ जाता है, गहलोत और पायलट की राजनीतिक खटपट किसी से छिपी नहीं है, 25 सिंतबर 2022 को 90 विधायकों की बगावत ने दिल्ली आलाकमान को हिला कर रख दिया। कांग्रेस अध्यक्ष पद की दौड़ में सबसे आगे चल रहे गहलोत कब रेस बाहर हो गए, इसकी भनक तक किसी को नहीं लगी।

Ashok Gehlot Vs Sachn Pilot
Ashok Gehlot Vs Sachn Pilot
राजस्थान का सियासी ड्रामा हर बार नए सवाल छोड़ जाता है, गहलोत और पायलट की राजनितिक खटपट किसी से छिपी नहीं है 25 सिंतबर 2022 को 90 विधायकों की बगावत ने दिल्ली आलाकमान को हिला कर रख दिया। कांग्रेस अध्यक्ष पद की दौड़ में सबसे आगे चल रहे गहलोत कब रेस बाहर हो गए, इसकी भनक तक किसी को नहीं लगी।
ये भी पढ़ें : सचिन पायलट गद्दार, कभी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे: अशोक गहलोत

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को 'गद्दार' तक कह दिया। गहलोत ने राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिराने के राजनीतिक प्रपंच के लिए ने पायलट को जिम्मेदार ठहराया और उन्हें बीजेपी का एजेंट तक बोला। उन्होनें कहा, 2020 में मानेसर में बीजेपी की मिलीभगत से राजस्थान की सरकार गिराने की साजिश में सचिन पायलट और उनके साथी विधायक शामिल थे जिन्हें बीजेपी से 5 से 10 करोड़ रुपए मिले थे।
25 सितंबर 2022 को राजस्थान सरकार में बागी हुए कांग्रेस विधायकों की बात पर सीएम बोले, ये बगावत मेरे खिलाफ नहीं थी। यह सचिन पायलट के खिलाफ थी। पायलट लगातार सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं और साल 2020 में सरकार बचाने वाले 90 विधायक पायलट के इस षडंयत्र के खिलाफ थे।
ये भी पढ़ें : सीएम गहलोत ने पायलट को बताया गद्दार, Twitter पर ट्रैंड हुआ "सचिन पायलट"

गहलोत इस बात से ज्यादा आहत नजर आए की साल 2009 में मेरी सिफारिश से केन्द्र में मंत्री बने पायलट उनके खिलाफ साजिश कर रहे है। गहलोत इस वक्त गुजरात चुनाव में व्यस्त है लेकिन आए दिन पायलट कैंप के नेता सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं जो किसी भी सरकार और पार्टी की सेहत के लिए ठीक नहीं है।
उधर, सचिन पायलट लगातार राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो में कदमताल कर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहें है जिससे राजस्थान के बिगड़े सियासी माहौल में ऐसा लग रहा है की पायलट राहुल गांधी के करीब है और गहलोत दूर है।
अशोक गहलोत ने पूरी बातचीत के दौरान इस बात पर ज़ोर दिया कि गांधी परिवार के प्रति उनकी निष्ठा पूरे राजनौतिक करियर में बनी रही है. उन्होंने कहा, मेरे पास जो कुछ भी है, उन्हीं की वजह से है।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

सचिन पायलट गद्दार, कभी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे: अशोक गहलोतजामा मस्जिद विवाद पर PRO ने दी सफाई, कहा- इबादत करने वालों के लिए कोई रोक नहींमंगलुरु विस्फोट: इस्लामिक रेसिस्टेंस काउंसिल ने ली जिम्मेदारी, एक और हमले की चेतावनीबेटी की वजह से बिक रही बिसलेरी! पिता रमेश चौहान बोले- पैसा दान करेंगेभारत में सबसे ज्यादा रोजगार देता है IIT-Delhi, जानिए अन्य अधिक नौकरियां देने वाले विश्वविद्यालयतमिलनाडु में ऑनर किलिंग : दूसरी जाति के युवक से प्यार करना पड़ा महंगा, मां ने बेटी को उतारा मौत के घाटभ्रष्टाचार को रोकने के लिए नाइजीरिया का नया प्लान, लॉन्च किए नए करेंसी नोट्सगुजरात में है इलेक्शन तो महाराष्ट्र में छुट्टी क्यों ? शरद पवार ने शिंदे सरकार पर बोला हमला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.