Asort एप ने बनाया को-कॉमर्स को आसान

Asort भारत की पहली को-कॉमर्स कंपनी देश में बिजनेस कम्युनिटी और डिजिटल इंडिया ( Digital India ) का बड़ा उदाहरण है। Asort के इस प्लेटफार्म से देश के अलग-अलग इलाकों से आने वाले उद्योगपति, एंटरप्रेन्योर ( business community ) आदि जुड़े हैं, जिन्हें यहां अपनी बिक्री बढ़ाने, कम्युनिटी के सदस्यों और ग्राहकों से बेहतर कम्युनिकेशन ( communication ) करने और अपने ग्रोथ के लिए नए विकल्प तलाशने में बहुत मदद मिलती है।

By: Narendra Kumar Solanki

Published: 29 Jul 2021, 09:02 AM IST

जयपुर। Asort भारत की पहली को-कॉमर्स कंपनी देश में बिजनेस कम्युनिटी और डिजिटल इंडिया का बड़ा उदाहरण है। Asort के इस प्लेटफार्म से देश के अलग-अलग इलाकों से आने वाले उद्योगपति, एंटरप्रेन्योर आदि जुड़े हैं, जिन्हें यहां अपनी बिक्री बढ़ाने, कम्युनिटी के सदस्यों और ग्राहकों से बेहतर कम्युनिकेशन करने और अपने ग्रोथ के लिए नए विकल्प तलाशने में बहुत मदद मिलती है और अब Dynamic Beneficial Accord Marketing के Asort प्लेटफार्म ने एक कदम और आगे बढ़ाया और एसोर्ट एप को लॉन्च किया। इसके जरिये इनसे जुड़ी बिजनेस कम्युनिटी को अब और भी आसानी होगी और वे तेजी से आगे बढ़ेंगे।
रोशन सिंह बिष्ट, सीईओ एंड फाउंडर ऑफ डायनामिक बेनिफिशियल एकोर्ड मार्केटिंग ने कहा, 'ग्राहकों और बिजनेस ओनर्स की सहूलियत और आसानी को ध्यान में रखते हुए इस एप को लॉन्च किया गया है। एसोर्ट एप के जरिये और भी ज्यादा बिजनेस ओनर्स और कस्टमर्स को जोडऩे में मदद मिलेगी।Ó
एसोर्ट एप आईओएस और एंड्राइड दोनों पर मौजूद है, जहां से इसे डाउनलोड करके इस्तेमाल किया जा सकता है। कोविड महामारी के दौर में भी जब सभी आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहे थे, Asort एक ऐसा प्लेटफार्म रहा, जिसने अपनी बिजनेस कम्युनिटी का हौसला बनाए रखा, उनको सेल्स में मदद की और उनके बिजनेस आइडिया के साथ मायूस नहीं होने दिया, बल्कि आत्मविश्वास बढ़ाया।
एसोर्ट एप पर मिलने वाले सेक्शन, पर्सनल, बिजनेस, डैशबोर्ड, टीम एनालीटिक्स यूजर्स को बिजनेस इवेलुएट करने से लेकर अपनी अब तक की प्रोग्रेस को देखने में मदद करते हैं। एसोर्ट एप पर 'माय फीडÓ सेक्शन यूजर के लिए बहुत उपयोगी है, इस सेक्शन के अंतर्गत वेंडर पार्टनर्स, डिजिटल इन्फ्लुएन्सर्स आदि के रिव्यु मौजूद होते हैं, जहां से यूजर को बहुत कुछ एनालाइज करने में मदद मिलती है। वहीं डैशबोर्ड का सेक्शन बिजनेस ओनर्स को बिजनेस वॉल्यूम, प्रीवियस साइकिल रेवेन्यु, क्रेडिट अवेलेबल आदि से जोड़ता है, जो एक प्रकार का उसके बिजनेस में ग्रोथ की गुंजाइश और प्रोग्रेस दोनों को समझने में मदद करता है। इसी प्रकार अन्य बहुत से ऑप्शन्स एसोर्ट एप एक्स्प्लोर करने पर सामने आते हैं, जो यूजर के लिए बहुत उपयोगी हैं।

Narendra Kumar Solanki Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned