scriptसड़क हादसे में बैंककर्मी की दर्दनाक मौत, घर में मचा कोहराम, 6 महीने पहले लगी थी नौकरी | Bank Employee Dies Painfully In Road Accident Chaos In House Parents Crying Father Inconsolable | Patrika News
जयपुर

सड़क हादसे में बैंककर्मी की दर्दनाक मौत, घर में मचा कोहराम, 6 महीने पहले लगी थी नौकरी

Road Accident: जयपुर-सीकर हाईवे पर राजावास के निरंकारी सत्संग भवन के पास ग्रीन त्रिवेणी कट पर शनिवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार बैंककर्मी गंभीर घायल हो गया, जिसे एम्बुलेंस ने चौमूं के उप जिला अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

जयपुरApr 07, 2024 / 02:43 pm

Akshita Deora

accident_.jpg

Painful Road Accident: जयपुर-सीकर हाईवे पर राजावास के निरंकारी सत्संग भवन के पास ग्रीन त्रिवेणी कट पर शनिवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार बैंककर्मी गंभीर घायल हो गया, जिसे एम्बुलेंस ने चौमूं के उप जिला अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

हरमाड़ा थाना पुलिस ने बताया कि बाइक सवार युवक लोहरवाड़ा निवासी संदीप कुमार वर्मा (27) पुत्र नानूराम वर्मा अपने गांव से चौमूं होते हुए जयपुर की ओर जा रहा था। राजावास पुलिया के आगे निकलते ही अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे टोलकर्मियों ने एम्बुलेंस से चौमूं के उप जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक जयपुर में एयू बैंक शाखा में फाइनेंस का काम करता था। हादसे के बाद आधा घंटे के लिए जाम लग गया, जिसे पुलिस ने खुलवाकर यातायात सुचारू करवाया।

यह भी पढ़ें

प्रेमिका के लिए चलती ट्रेन से 8 महीने की गर्भवती पत्नी को दिया धक्का, टूटे हाथ-पैर




घर में मचा कोहराम
उदयपुरिया के लोहरवाड़ा में जैसे ही संदीप का शव पहुंचा तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मां विमला अपने बेटे को बार-बार पुकार कर विलाप कर रही थी। वहीं पिता नानूराम गमगीन थे। संदीप की मौत से गांव में सन्नाटा पसर गया। वहां मौजूद हर किसी की आंखें नम थी। संदीप चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था। चार-पांच महीने पहले ही जयपुर के जगतपुरा में एक प्राइवेट बैंक में जॉब लगी थी। यह प्रतिदिन बाइक से अप-डाउन करता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो