CM Ashok Gehlot को लोगों ने पहना दी ऐसी माला, देखने को सभा में मची होड़

CM Ashok Gehlot को लोगों ने पहना दी ऐसी माला, देखने को सभा में मची होड़

Dinesh Saini | Updated: 15 Apr 2019, 09:30:02 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Lok Sabha Election 2019 : सीएम अशोक गहलोत ने यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी ( Yogi Adityanath ) पर भी हमला बोला और कहा कि भारतीय सेना को मोदी-सेना कहकर उन्होंने राष्ट्रद्रोह किया है। उन पर मुकदमा चलना चाहिए...

जयपुर।

प्रदेश में Lok Sabha Election 2019 सरगरमियां जोरों पर है ऐसे में सभी पार्टियां चुनावी प्रचार में जुटी हुई हैं। चुनावी प्रचार के परवान चढ़ते ही बयानबाजियों का दौर भी चल रहा है। रविवार को राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) ने जगह-जगह कई जन सभाओं को संबोधित किया और मोदी सरकार ( Narendra Modi ) पर जमकर निशाना साधा। सीएम अशोक गहलोत ने यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी ( Yogi Adityanath ) पर भी हमला बोला और कहा कि भारतीय सेना को मोदी-सेना कहकर उन्होंने राष्ट्रद्रोह किया है। उन पर मुकदमा चलना चाहिए।

CM Gehlot ने भीलवाड़ा, गंगापुर सिटी, अलवर के थानागाजी में भी कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं कीं। सभी जगह उन्होंने केंद्र सरकार, नरेंद्र मोदी को घेरा। उन्होंने राज्य सरकार के कामों को गिनाया।


पहनाई नींबू-मिर्च की माला
अशोक गहलोत प्रदेश के भीलवाड़ा जिले में चुनावी सभा संबोधित करने पहुंचे। भीलवाड़ा में मुख्यमंत्री कारोई पहुंचे। यहां सभा में एनएसयूआइ ( NSUI ) कार्यकर्ताओं ने उन्हें नीबू-मिर्ची की माला पहना दी, ताकि नजर नहीं लगे। मंच पर सीएम को नींबू-मिर्च की माला पहने देखने को सभा में उपस्थित लोगों में होड़ मच गई। इस दौरान गहलोत ने कहा, देश, संविधान व लोकतंत्र खतरे में हैं। मोदी ने सीबीआइ, आरबीआइ में भी अपने प्रभाव का दुरुपयोग किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि कांग्रेस सरकार एक और बड़ा फैसला करेगी जिसमें किसानों के लिए अलग बजट होगा। किसानों की 50 तरह की समस्या होती है, ऐसे में अब अलग बजट होगा। ये काम दिल्ली में कांग्रेस सरकार करेगी।

जादूगर तो मैं हूं...
उन्होंने कहा कि पहले लोग झांसे में आ गए थे। अब सभा से मोदी-मोदी की आवाज नहीं आ रही है। गहलोत बोले - जादूगर तो मैं हूं तो फिर मोदी कौनसा जादू लाए हैं जो इतना पैसा आ गया। अब उम्मीदवारों को बांट रहे है। अब देश, संविधान और लोकतंत्र खतरे में है। सीबीआई, ईडी, आरबीआई, न्याय प्रणाली में अब मोदी का दखल है। इससे देश बर्बाद हो जाएगा।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned