scriptDeal of 13 lakhs for his wife, married woman | अपने हुए बेगाने, विवाहिता का 13 लाख में सौदा | Patrika News

अपने हुए बेगाने, विवाहिता का 13 लाख में सौदा

भरतपुर जिले के एक थाना क्षेत्र निवासी युवती की घर वालों ने धूमधाम से शादी की। वह तीन साल से ससुराल में खुशहाल जिंदगी जी रही थी। इस दौरान विवाहिता का सगा भाई किसी बहाने से अपनी बहन को अपने घर लेकर आया और उसका दूसरी जगह 13 लाख रुपए में सौदा कर दिया।

जयपुर

Published: April 21, 2022 12:42:14 am

जयपुर। 'अपनों' ने पहले तो उसका घर बसाया। फिर लालच के चलते खुद ही रिश्तों का कत्ल (killing relationships) कर दिया। पहले धूमधाम से उसकी डोली को विदा किया और तीन साल बाद उसे पीहर बुलाकर उसे दूसरी जगह 13 लाख रुपए में बेच दिया। इस दौरान विवाहिता से बलात्कार किया गया। इसको लेकर बुधवार को पीडि़ता ने भरतपुर में पुलिस अधीक्षक को अपनी फरियाद सुनाई। भरतपुर जिले के एक थाना क्षेत्र निवासी युवती की घर वालों ने धूमधाम से शादी की। वह तीन साल से ससुराल में खुशहाल जिंदगी जी रही थी। इस दौरान विवाहिता का सगा भाई किसी बहाने से अपनी बहन को अपने घर लेकर आया और उसका दूसरी जगह 13 लाख रुपए में सौदा कर दिया।
अपने हुए बेगाने, विवाहिता का 13 लाख में सौदा
अपने हुए बेगाने, विवाहिता का 13 लाख में सौदा
विवाहिता का आरोप है कि खरीदने वाले उसे नशीला पदार्थ खिलाकर गाड़ी में डालकर ले गए। इन लोगों ने चार माह तक अलग-अलग जगह रखकर डरा-धमकाकर बलात्कार किया। उसने इनके चंगुल से निकलने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी बलात्कार करने के बाद उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर देते थे। करीब चार माह बाद जैसे-तैसे विवाहिता उनके चंगुल से निकलकर अपनी ससुराल पहुंची और पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद विवाहिता के ससुरालीजन थाने पहुंंचे और मामला दर्ज करने की गुहार की। विवाहिता का आरोप है कि उनकी थाने पर कोई सुनवाई नहीं हुई। थाने पर उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।
बाद में पीडि़ता ने कोर्ट के जरिए मामला दर्ज कराया, लेकिन इस मामले में भी पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। थाने पर सुनवाई नहीं होने के कारण विवाहिता बुधवार को ससुरालीजन एवं रिश्तेदारों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और अपनी पीड़ा सुनाई। महिला ने एसपी को बताया कि उसने कई बार न्याय के लिए थाने का दरवाजा खटखटाया, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। पीडि़त ने कई लोगों पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

त्रिपुरा: डॉ. माणिक साहा बने त्रिपुरा के नए सीएम, राजभवन में ली शपथWeather Update: उत्तर भारत में भीषण गर्मी और उमस ने किया बेहाल, जानें कब होगी बारिशअसम में लगातार हो रही बारिश, कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, हाफलोंग में भूस्खलन से 3 लोगों की मौतCongress Chintan Shivir 2022 : आज राहुल गांधी के भाषण पर निगाह, स्वीकार कर सकते हैं अध्यक्ष बनने का अनुरोध?Congress Chintan Shivir 2022 : आज बनेगा सामूहिक ड्रॉफ्ट, कांग्रेस कार्यसमिति करेगी निर्णयइमरान खान ने कहा मेरे खिलाफ देश के अंदर व बाहर हो रही हत्या की साजिशअमरीकाः न्यूयॉर्क के सुपरमार्केंट में गोलीबारी, 10 लोगों की मौत, जानिए पहले कब-कब हुए ऐसे हमलेयुवती से दुष्कर्म मामलाः मंत्री महेश जोशी के पुत्र से पूछताछ करने जयपुर पहुंची दिल्ली पुलिस
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.