scriptमां के पास सो रहे एक माह के बच्चे को उठा ले गए कुत्ते, खा गए एक हाथ और पेट, देखकर बच्चे की मां हुई अचेत | dog killed child in sirohi rajasthan | Patrika News
जयपुर

मां के पास सो रहे एक माह के बच्चे को उठा ले गए कुत्ते, खा गए एक हाथ और पेट, देखकर बच्चे की मां हुई अचेत

राजस्थान में सरकारी अस्पताल में अपनी मां के पास सो रहे एक महीने के बच्चे को कुत्ते उठाकर ले गए और मासूम का पेट और एक हाथ खा गए।

जयपुरFeb 28, 2023 / 04:17 pm

santosh

dog_kill_chid.jpg

जयपुर। कुछ दिन पहले एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी। हैदराबाद में आवारा कुत्तों ने 4 साल के एक मासूम की नोंच-नोंच कर जान ले ली। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था। अब कुछ ऐसा ही मामला राजस्थान में सामने आया है।

एक महीने के बच्चे को कुत्ते उठाकर ले गए:
सिरोही के राजकीय जिला चिकित्सालय में अपनी मां पास सो रहे एक महीने के बच्चे को कुत्ते उठाकर ले गए और मासूम का पेट और एक हाथ खा गए। जिससे भी ये विचलित करने वाली तस्वीर देखी वह सिहर उठा । इस दिल दहलाने वाली घटना ने जिला अस्पताल में मरीजों की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। अस्पताल में सीसीटीवी लगे हुए है लेकिन घटना के वीडियो अब तक सामने नहीं आए हैं।

महिला की नींद खुली तो बच्चा गायब था:
पिण्डवाड़ा में रहे रहे महेन्द्र मीणा सिलिकोसिस से पीड़ित है। वह यहां सिरोही के जिला अस्पताल में भर्ती है। सोमवार रात को उसके बेड के पास नीचे फर्श पर उसकी पत्नी रेखा एक बेटी और दो बेटों को लेकर सो रही थी। इस बीच देर रात को कुत्ते उसके छोटे बेटे को उठाकर ले गए। देर रात जब महिला की नींद खुली तो बच्चा गायब था। इस पर पति-पत्नी ने शोर मचाया।

यह भी पढ़ें

सड़क हादसे में दो की मौत, बाइक से शादी समारोह में जा रहे थे दोनों, क्षत-विक्षत शव देख बिलख पड़े परिजन

मामले की जांच के आदेश:
परिजनों और वार्ड में मौजूद अन्य लोग बच्चे को तलाश करने वार्ड से बाहर निकले तो वार्ड के बाहर अस्पताल परिसर में कुत्ते बच्चे को नोंच रहे थे। यह देखकर बच्चे की मां अचेत हो गई। लोगों ने उसे संभाला। कुत्तों ने बच्चे को कई जगह से नोंच खाया। जिससे उसकी मौत हो गई। सिरोही जिला कलेक्टर ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। जिला अस्पताल में अव्यवस्थाओं और इस तरह की दिल दहलाने वाली घटना के विरोध में धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8iot5z

Home / Jaipur / मां के पास सो रहे एक माह के बच्चे को उठा ले गए कुत्ते, खा गए एक हाथ और पेट, देखकर बच्चे की मां हुई अचेत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो